1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar crime attack on police team in bettiah in time of raid jamadar and constable injured accused run away bettiah news upl

बेतिया में पुलिस टीम पर हमला, जमादार और सिपाही को घायल कर आरोपित को छुड़ाया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना रविवार की देर रात की बतायी जा रही है.
घटना रविवार की देर रात की बतायी जा रही है.
Prabhat khabar

बिहार (Bihar) के पश्चिम चंपारण (Bettiah) जिले के एक गांव में छापेमारी कर वारंटी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया. जमादार और सिपाही को मारपीट कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया वहीं वारंटी को भी छुड़ा कर ले भागे. घटना रविवार की देर रात की बतायी जा रही है. योगापट्टी थाने दियारावर्ती खालवा टोला पिपरिया में घटी इस घटना के बाद लोग सकते में हैं.

जख्मी हालत में जमादार और सिपाही को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र योगापट्टी लाया गया, जहां सिपाही की स्थिति गंभीर बताते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया. नवलपुर प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र के खालवा टोला पिपरिया गांव में वारंटी बाबूलाल मुखिया पिता ललन मुखिया को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम गई थी.

इसी क्रम में जैसे ही टीम गांव में पहुंची, कतिपय तत्वों ने हमला बोल दिया. इस दौरान नवलपुर थाने के जमादार कलेक्टर सिंह और सिपाही अखिलेश गिरी की बुरी तरह पिटाई कर जख्मी कर दिया गया. इस हादसे में जख्मी सिपाही के माथे में दर्जनों टांके पड़े हैं. उसका इलाज बेतिया मेडिकल कॉलेज अस्पताल में जारी है.

साथ ही थानाध्यक्ष ने बताया गया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. इसमें 24 नामजद अभियुक्त समेत लगभग 30 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई. वहीं हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. जल्द में आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें