1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. security company guard shot at cash officer in motihari bihar died during treatment asj

बिहार में सिक्योरिटी कम्पनी के गार्ड ने कैश ऑफिसर को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

एक निजी कम्पनी के गार्ड ने अपनी कंपनी के कैश ऑफिसर रमेश कुमार दास को गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी रमेश दास को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सुरक्षा गोर्ड ने मारी  गोली
सुरक्षा गोर्ड ने मारी गोली
फाइल

मोतिहारी. नगर थाना क्षेत्र के राजा बाजार में दिनदाहड़े गोलीबारी हुई है. एक निजी कम्पनी के गार्ड ने अपनी कंपनी के कैश ऑफिसर रमेश कुमार दास को गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी रमेश दास को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. आरोपी गार्ड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रमेश कुमार दास पश्चिमी चंपारण जिला के योगापट्टी प्रखंड के विश्रामपुर के रहनेवाले थे.

कैश रखने के दौरान हुई बकझक

घटना के संबंध में बताया जाता है किसिक्योरिटी कम्पनी में कैश ऑफिसर के रूप में रमेश कुमार दास काम करते थे. उसी कंपनी में आरोपी गनमैन सुरक्षा गार्ड का काम करता था. बुधवार को कैश वैन आईडीआईबी बैंक के पास एटीएम में रुपया डालने आयी थी. उसी समय किसी बात को लेकर रमेश दास और गार्ड में बकझक हो गयी. बात बढ़ने पर आरोपी गार्ड ने अपने गन से रमेश कुमार दास पर दो गोली फायर कर दी. दोनों गोली रमेश के सीने में लगी.

ईलाज के दौरान हुई मौत

खून से लथपथ रमेश कुमार को स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत सदर अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने उनके शरीर से गोलियों को निकालने का प्रयास शुरू किया, लेकिन इलाज के दौरान ही रमेश कुमार ने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. रमेश को गोली मारने के बाद आरोपी गार्ड फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उसके हथियार भी जब्त कर लिये गये हैं.

आरोपित गार्ड गिरफ्तार

हालांकि, पुलिस गोली चलानेवाले गार्ड का नाम बताने से परहेज कर रही है. सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के अनुसार घटना की जांच चल रही है और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा. गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अगले एक दो दिनों में इस पूरे मामले का खुलासा करेगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें