1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. former chief son of kotwa was shot dead in broad daylight in motihari angry people set fire rdy

मोतिहारी में दिन-दहाड़े कोटवा के पूर्व मुखिया पुत्र की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने की आगजनी

कुणाल की हत्या गायत्री नगर रोड दुसरे छठघाट के पास की गयी. वह छतौनी बैंक रोड स्थित पैंटालून मॉल का मैनेजर था. घर से बाइक लेकर मॉल जाने के लिए निकला, जहां पीछे लगे अपराधियों ने क्लोज रेंज से उसे गोली मार दी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस
घटना स्थल पर बड़ी संख्या में पहुंची पुलिस
प्रभात खबर

बिहार के मोतिहारी से बड़ी खबर सामने आ रही है. शहर के गायत्री नगर मोहल्ला में अपराधियों ने दिन-दहाड़े कोटवा पंचायत के पूर्व मुखिया स्व. नरेंद्र सिंह के पुत्र कुणाल किशोर सिंह (28) की गोली मार कर हत्या कर दी. घटना सोमवार सुबह करीब 9:45 बजे की है. 17 साल पहले 2005 में अपराधियों ने नरेंद्र सिंह व उनके सबसे छोटे पुत्र गुंजन सिंह को भी एके47 से छलनी कर मौत के घाट उतारा था. कुणाल की हत्या गायत्री नगर रोड दुसरे छठघाट के पास की गयी. वह छतौनी बैंक रोड स्थित पैंटालून मॉल का मैनेजर था. घर से बाइक लेकर मॉल जाने के लिए निकला, जहां पीछे लगे अपराधियों ने क्लोज रेंज से उसे गोली मार दी.

बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी

इलाज के लिए लोग उसे सदर अस्पताल ला रहे थे. बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गयी. घटना से आक्रोशित लोगों ने अस्पताल गेट के सामने बीच सड़क पर शव रख दिया, उसके बाद टायर जला आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया. पुलिस प्रशासन के विरोध में लोगों ने नारेबाजी की. सूचना मिलते सदर एसडीओ सौरभ सुमन यादव, सदर डीएसपी अरूण कुमार गुप्ता, नगर इंस्पेक्टर विजय प्रसाद राय, छतौनी इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान व भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी व जवानों ने पहुंच आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन लोग नहीं माने.

शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा

अपराधियों की गिरफ्तारी, मृतक के परिजनों को समूचित सुरक्षा व आर्म्स लाइसेंस देने के साथ डीएम व एसपी को बुलाने की मांग पर अड़े थे. एसडीओ व डीएसपी ने उनकी मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया, तब जाकर दोपहर ढाई बजे हंगामा शांत हुआ. उसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा. सदर डीएसपी ने कहा कि हत्या के कारणों का अबतक पता नहीं चल सका है. घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. बहुत जल्द अपराधियों को चिन्हिंत कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें