1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. congress leader son murder in buxar bihar crime news in love affair case two man arrested skt

Bihar: शादीशुदा प्रेमिका ने फोन कर बुलाया, फिर कांग्रेस नेता के पुत्र को चाकूओं से गोदकर मार डाला, 2 गिरफ्तार

बक्सर में प्रेम प्रसंग में एक कांग्रेस नेता के बेटे की हत्या कर दी गई है. दो दिनों तक युवक के लापता रहने के बाद मंगलवार को पुलिस ने शव बरामद किये हैं. वहीं दो गिरफ्तारी के बाद पूरे मामला का खुलासा भी हो गया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बक्सर में कांग्रेस नेता के बेटे की प्रेम प्रसंग में हत्या
बक्सर में कांग्रेस नेता के बेटे की प्रेम प्रसंग में हत्या
प्रभात खबर

बक्सर: ब्रह्मपुर के गहौना पैक्स अध्यक्ष और कांग्रेस नेता प्रभुदत्त ओझा के बेटे विपिन बिहारी ओझा की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गयी. शनिवार की रात अपने घर से गायब विपिन बिहारी ओझा का शव मंगलवार को ब्रह्मपुर थाने के हीरपुर गांव के पास धर्मावती नदी के किनारे से बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मुख्य आरोपित महिला के पति समेत तीन लोगों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. दोनों गिरफ्तार आरोपित अजय कुमार चौबे और विजय कुमार चौबे हीरपुर के रहनेवाले हैं.

एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि शनिवार की रात करीब आठ बजे देवकुली गांव निवासी विपिन बिहारी ओझा (30 वर्ष) दोस्त की बाइक लेकर यह कहते हुए बाहर निकला कि वह पापा को लेने जा रहा है. देर रात तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों को शंका हुई. उसके बाद रविवार को प्रभुदत्त ओझा ने ब्रह्मपुर थाने में अपने पुत्र के अपहरण की एफआइआर दर्ज करायी.

अभी पुलिस विपिन बिहारी को ढूंढ़ ही रही थी कि सोमवार की रात डुमरांव एसडीपीओ श्री राज को सूचना मिली कि पटना के नौबतपुर गांव में घटना में शामिल एक आरोपित अजय चौबे छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने नौबतपुर से उसे गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच मंगलवार की सुबह हीरपुर गांव के पास धर्मावती नदी के किनारे से विपिन का शव बरामद किया गया. शव प्लास्टिक में बंधा हुआ था. सिर को बुरी तरह से कुचल दिया गया था.

पूछताछ में अजय चौबे ने बताया कि उसकी बहन और विपिन बिहारी ओझा ममेरे भाई-बहन हैं, लेकिन दोनों का प्रेम प्रसंग था. दोनों की शादी होने के बाद भी अक्सर मिला करते थे. इसी बीच प्रेमिका का पति करनामेपुर ओपी के सोनवर्षा गांव निवासी रवि मिश्रा छत्तीसगढ़ पुलिस की नौकरी से छुट्टी लेकर आया था और इसकी जानकारी उसे मिली. इसके बाद रवि मिश्रा, उसका पिता कन्हैया चौबे, महिला के दो भाई अजय चौबे और विजय चौबे ने विपिन की हत्या करने की योजना बनायी.

प्रेमिका ने दो अक्तूबर की रात फोन कर उसे बुलाया और वहां सभी ने मिलकर चाकू से गोदकर विपिन की हत्या कर दी. इसके बाद शव को धर्मावती नदी के किनारे फेंक दिया. पुलिस ने पूछताछ के बाद अजीत चौबे के भाई विजय चौबे को भी गिरफ्तार कर लिया. घटना के बाद से महिला, उसके पति रवि मिश्रा और पिता कन्हैया मिश्रा की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें