लापता नाविक की तलाश करने की मांग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

राजपुर : कर्मनाशा नदी से एक नाविक के लापता होने और इस मामले में प्रशासनिक उदासीनता बरते जाने के विरोध में सोमवार को ईसापुर बाजार में ग्रामीणों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. सीओ और थानाध्यक्ष की पहल पर लोगों को शांत कराया गया.

जिसके बाद लोगों ने अपनी मांगों को संबंधित पदाधिकारी के समक्ष रखा. उल्लेखनीय है कि 19 दिसंबर को ही रोइनीभान गांव के रहने वाले जगन्नाथ मलाह के पुत्र नागेश्वर चौधरी लापता कर्मनाशा नदी के सोनपा घाट पर रोज की तरह नाव चलाने के लिए गया था.
लेकिन, शाम होने के बाद भी घर नहीं लौटा. जिसको लेकर परिजनों के द्वारा राजपुर थाना को लिखित तौर पर सूचित किया गया और ग्रामीणों के सहयोग से जाल लगाकर काफी खोजबीन की गयी, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल सका. इससे परिजनों ने शंका व्यक्त की है कि कहीं इसकी हत्या तो नहीं कर दी गयी.
इसको लेकर पुलिस की उदासीनता से नाराज गांव के ग्रामीणों सहित परिजनों ने विरोध प्रदर्शन शुरू किया. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे चौसा सीओ नवलकांत और राजपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर ने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि शीघ्र ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.
आसपास के इलाकों में छानबीन जारी
परिजनों द्वारा मुआवजे की मांग पर सीओ ने समझाया कि जब तक लापता व्यक्ति का शव नहीं मिलता है. तब तक उसे कोई सहायता राशि नहीं दी जायेगी. इस मौके पर ग्रामीण गुड्डू सिंह, माधव साह, अवध बिहारी चौधरी, गोरख चौधरी, मुन्ना सिंह सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित रहे.
ग्रामीणों में चर्चा है कि कहीं यह हत्या प्रेम प्रसंग में तो नहीं हुई. इस मामले को लेकर राजपुर पुलिस के अलावे उत्तरप्रदेश के पुलिस को भी सूचित कर दिया गया है जो आसपास के इलाकों में छानबीन कर रही है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें