इटाढ़ी में राज्य खाद्य निगम के एजीएम को पीटा, मामला दर्ज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बक्सर/इटाढ़ी : इटाढ़ी में राज्य खाद्य निगम के एजीएम को पीटने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं एजीएम के बयान पर दो लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी.

बताया जाता है कि रोहतास जिले के रहने वाले रवि कुमार इटाढ़ी में राज्य खाद्य निगम के एजीएम के पद पर तैनात हैं. सोमवार की सुबह इटाढ़ी गुमटी के रहने वाले अविनाश कुमार राय सोमवार की सुबह में एजीएम को किसी काम के लिए फोन किया, जहां किसी बात को लेकर फोन पर ही गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी. इसी बीच शाम करीब 3 बजे अविनाश कुमार राय और अपने साथी विनय सिंह के साथ इटाढ़ी गोदाम पर पहुंचे.
जहां उन्होंने एजीएम रवि कुमार के साथ पहले गाली-गलौज की, जब एजीएम रवि कुमार ने इसका विरोध किया तो अविनाश कुमार राय और विनय सिंह ने उनके साथ मारपीट की. इसके बाद अविनाश कुमार राय ने एजीएम रवि कुमार के ऊपर कुर्सी फेंक दी. गाली-गलौज की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गये.
लोगों की भीड़ देख दोनों एजीएम को जान से मारने की धमकी देते हुए भागने में सफल रहे हैं. इसके बाद एजीएम ने इसकी सूचना इटाढ़ी थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी.
वहीं एजीएम रवि कुमार के बयान पर दो लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी. पुलिस मामला दर्ज करते ही मामले की जांच में जुट गयी है. साथ ही दोनों आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी. इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. दोनों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें