25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सीएलसी के विवाद में शिक्षक भिड़े

शेखोपुरसराय नगर पंचायत के नीमी गांव में स्थित प्रथमिक विद्यालय अनुसूचित टोला में सोमवार के दिन शिक्षक सीएलसी के विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए.

शेखोपुरसराय. शेखोपुरसराय नगर पंचायत के नीमी गांव में स्थित प्रथमिक विद्यालय अनुसूचित टोला में सोमवार के दिन शिक्षक सीएलसी के विवाद को लेकर आपस में भिड़ गए. नीमी गांव स्थित प्रथमिक विद्यालय अनुसूचित टोला में सोमवार के दिन शिक्षकों ने छात्र- छात्राओं के समक्ष हीं अनुशासन की धज्जियां उड़ा डाली. सीएलसी के वाद-विवाद को लेकर शिक्षक एक दूसरे को गाली-गलौज करते हुऐ चप्पल जूते से मारने की धमकी देना चालु कर दिया.जिसे देख सरकारी विद्यालय में पढ़ रहे छात्र-छात्राएं अचंभित रह गए. इस संबंध में जानकारी देते हुए विद्यालय में कार्यरत शिक्षिका शिखा कुमारी ने बताया की शिक्षक नित्यानंदचंद्र के द्वारा अवैध तरीके से सरकारी रजिस्टर पर उपस्थित दर्ज़ किया जा रहा था. जिसे रोकने पर नित्यानंदचंद्र ने बच्चों के सामने हीं कृष्णनंदन पाण्डेय और शिखा कुमारी को गाली-गलौज किया. विवाद होते देख विद्यालय में ग्रामीण लोग की झुंड जमा हो गयी और प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी को सूचित किया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें