1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 union home minister amit shah hits back on mahagathbandhan cm face tejashwi yadav from west bengal on his 10 lakh jobs promise abk

पश्चिम बंगाल से अमित शाह का तेजस्वी पर तंज, कहा- बिहार के बजट का पता नहीं और 10 लाख नौकरी का वादा...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अमित शाह
पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते अमित शाह
सोशल मीडिया

Bihar Assembly Election 2020: बिहार चुनाव के आखिरी चरण के प्रचार के अंतिम दिन उस शख्स का बयान भी सामने आ गया जो चुनाव प्रचार में नजर नहीं आ रहे थे. बंगाल मिशन पर बांकुड़ा पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला है. जबकि, महागठबंधन के सीएम फेस तेजस्वी यादव के दस लाख नौकरी देने के वायदे पर भी तंज कसे. अब तक बिहार चुनाव प्रचार में नजर नहीं आने वाले अमित शाह ने बेबाक टिप्पणी की है.

बिहार में बहुमत की सरकार बनाएंगे- शाह

मिशन बंगाल पर पश्चिम बंगाल पहुंचे अमित शाह ने आज तक के सवालों के जवाब में तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोला. अमित शाह ने कहा तेजस्वी यादव को बिहार के बजट के बारे में पता होता तो वो दस लाख नौकरियों का वायदा नहीं करते. राजद के 15 सालों के शासन का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा बिहार में एनडीए बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है. बिहार की जनता राजद के 15 साल के शासनकाल को भूली नहीं है. तेजस्वी यादव बिना कुछ जाने कुछ भी वादा कर देते हैं.

7 नवंबर की वोटिंग पर हर दल की नजर

बिहार में तीसरे और अंतिम चरण की वोटिंग 7 नवंबर को होगी और 10 नवंबर को रिजल्ट निकलने वाला है. इसके पहले चुनाव प्रचार के दौरान अमित शाह की गैर-मौजूदगी पर तरह-तरह के कयास भी लगाए जा रहे थे. हालांकि, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल से राजद समेत समूचे महागठबंधन पर जोरदार हमला बोला है. बता दें अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर बंगाल पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की. बंगाल में चुनाव को लेकर उनका दौरा काफी अहम माना जा रहा है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें