1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. caretaker murdered of lucknow house of adj posted in bhagalpur ksl

Bhagalpur: एडीजे के लखनऊ के मकान के केयर टेकर की गला रेत कर की हत्या, मृतक का भाई गिरफ्तार

जिले के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के लखनऊ आवास के केयर टेकर की हत्या पुरानी रंजिश में किये जाने की खबर है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Bhagalpur: सांकेतिक तस्वीर
Bhagalpur: सांकेतिक तस्वीर
फाइल

Bhagalpur: जिले के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के लखनऊ आवास के केयर टेकर की हत्या पुरानी रंजिश में किये जाने की खबर है. जज के घर में युवक की हत्या की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. हत्या का पता चलने पर रविवार की सुबह पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.

पुरानी रंजिश में दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, भागलपुर के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश भागलपुर (विशेष न्यायालय उत्पाद शुल्क) शरद चंद्र श्रीवास्तव के लखनऊ के चिनहट दयाल रेजीडेंसी स्थित आवास मकान के केयर टेकर मोहित साहू की हत्या कर दी गयी है. बताया जाता है कि पुरानी रंजिश में उसके छोटे भाई ने चाकू से हमला कर हत्या की है.

भागलपुर में तैनात एडीजे का है मकान

घटना के संबंध में बताया जाता है कि भागलपुर में तैनात जज के लखनऊ स्थित मकान की देखभाल 32 वर्षीय मोहित साहू करता था. वह अपनी पत्नी और बच्चे के साथ रहता था. शनिवार की रात मोहित साहू का छोटा भाई भूपेंद्र आया. घर पर दोनों भाइयों मोहित और भूपेंद्र के बीच झगड़ा भी हुआ. इसके बाद मोहित सोने के लिए चला गया.

रविवार की सुबह खून से लथपथ मिला केयर टेकर मोहित साहू

रविवार की सुबह केयर टेकर मोहित साहू का खून से लथपथ शव देख पत्नी ने पुलिस को सूचना दी. मोहित की हत्या चाकू से गला रेत कर की गयी है. घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आरोपित भूपेंद्र को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

शनिवार की रात दोनों भाइयों के बीच हुआ था झगड़ा

इंस्पेक्टर जीएम त्रिपाठी के मुताबिक, भागलपुर में तैनात जज शरद चंद्र श्रीवास्तव के मकान में मोहित अपने परिवार के साथ रहता था. वह मकान की देखभाल करता था. शनिवार की रात उसका भाई भूपेंद्र आया. उसके साथ दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ. मोहित के सो जाने पर मौके देख भूपेंद्र ने अपने बड़े भाई की गला रेत कर हत्या कर दी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें