37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पत्नी व बेटी के सामने जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, भतीजी के साथ आरोपितों ने की थी छेड़खानी

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बबरगंज थाना अंतर्गत सकरुल्लाचक मोहल्ले के जमीन कारोबारी दिनेश चौधरी की सोमवार सुबह पत्नी और बेटी के सामने गोली मार हत्या कर दी गयी. गोलीबारी की घटना थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई. गंभीर हालत में दिनेश चौधरी को ऑटो पर लादकर मायागंज अस्पताल लाया […]

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में बबरगंज थाना अंतर्गत सकरुल्लाचक मोहल्ले के जमीन कारोबारी दिनेश चौधरी की सोमवार सुबह पत्नी और बेटी के सामने गोली मार हत्या कर दी गयी. गोलीबारी की घटना थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई. गंभीर हालत में दिनेश चौधरी को ऑटो पर लादकर मायागंज अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत करार दिया. परिजनों ने इस मामले में बारह लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सभी आरोपित पुलिस पकड़ से बाहर हैं.

दो दिन पहले कारोबारी के भतीजी से हुई थी छेड़खानी
मृतक दिनेश के भाई भरत भूषण ने पुलिस को बताया 13 जुलाई की रात मोहल्ले में ही आशीष शर्मा के घर भोज था. परिवार के सभी लोग इसमें शामिल होने गये थे. वापस लौटने के समय सकरुल्लाचक चौक पर कुछ लोग खड़े थे. यहां से गुजरने वाली महिलाओं के साथ सभी छेड़खानी कर रहे थे. नगर निगम के वेपर लाइट को भी बंद कर दिया था. इस वजह से अंधेरा था. दिनेश का परिवार भी भोज खाकर अपने घर जा रहा था. चौक पर खड़े युवकों ने भतीजी का हाथ पकड़ने का प्रयास किया.

घर के पास हुई इस घटना को देख भतीजी ने तेज आवाज देकर अपने परिवार वालों को बुला लिया. परिवार के सभी लोग सामने आ गये. यह देख सभी आरोपित भाग खड़े हुए. छेड़खानी की घटना दूर की बहन का बेटा मनीष अपने दोस्तों के साथ अंजाम दे रहा था. मामले की जानकारी उस वक्त थाना में दिया गया. लेकिन थाने की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी.

सोमवार को दिनेश अपनी पत्नी बबीता देवी के साथ बेटा-बेटी को लेकर मानिकपुर स्थित एक निजी स्कूल में छोड़ने जा रहा था. तभी घात लगाये 12 लोगों ने उनपर हमला कर दिया. परिजनों के अनुसार दिनेश पर पहले घारधार हथियार से प्रहार किया गया, इसके बाद उसकी कनपटी में दो गोली मार दी. अस्पताल पहुंचते-पहुंचते दिनेश की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

अपनी बहन को मोहल्ले में बसाया, बेटे ने दे दिया जख्म
भरत भूषण ने बताया दूर के रिश्ते की बहन को मोहल्ले में बसाया. इसका बेटा ही घर की भतीजी के साथ गलत हरकत करने का प्रयास लगातार कर रहा था. इसके खिलाफ थाना में शिकायत करने के बाद भी दूर का भांजा मनीष सुधरने को तैयार नहीं था. सभी आरोपित मोहल्ले में शराब का कारोबार करते हैं. इसकी सूचना थाना प्रभारी को भी दी गयी. लेकिन, पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसकी जानकारी मनीष और इसके दोस्तों को लगी, तो वे लोग और परेशान करने लगे. लेकिन पुलिसिया लापरवाही ने हमारे परिवार को उजाड़ दिया.

इन लोगों को बनाया आरोपित
सुधीर चौधरी, रवि चाैधरी, राकेश चौधरी, मनीष चौधरी, पंकज चौधरी, संजय दास, राजीव दास, विजय दास, संजीत यादव, रोहित यादव, राहुल यादव समेत एक. दिनेश को मनीष और सुधीर ने गोली मारी थी. इस घटना की गवाह दिनेश की पत्नी बबीता देवी है. इसमें रोहित यादव और संदीप यादव लोदीपुर थाना अंतर्गत खुटाहा का रहने वाला है. जबकि बाकी सभी स्थानीय निवासी हैं. मामले पर भागलपुर के डीएसपी राजवंश सिंह ने कहा कि हत्या के इस मामले में सभी पहलू की जांच जारी है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें