1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. son gets angry after waking up in bettiah mother beaten murder of father who came to save

बेतिया में नींद से जगाने पर आग बबूला हुआ बेटा, मां को पीटा, बचाने आये पिता की कर दी हत्या

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
आरोपित बेटा फरार
आरोपित बेटा फरार
प्रतीकात्मक तस्वीर

बैरिया : नींद से जगाने के लिए पंखा बंद कर देने पर आग बबूला हुए बेटे ने अपनी मां के साथ पहले मारपीट की और फिर बुरी तरह से पीट कर पिता की हत्या कर दी. घटना पश्चिम चंपारण जिले के बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया टांड गांव की है. नागेंद्र सिंह (25) की पिटाई से जहां पिता बलराम सिंह की मौत हो गयी. मामले में बैरिया पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपित बेटा फिलहाल फरार बताया जा रहा है. घटना को लेकर ग्रामीण अफसोस जता रहे हैं.

ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को पिता बलराम सिंह एवं पुत्र नागेंद्र सिंह के बीच झगड़ा हुआ था. दोनों के बीच हाथापाई भी हुई थी. इसमें बलराम सिंह बुरी तरह जख्मी हो गये. इस दौरान उन्होंने थाने में आवेदन देकर बताया था कि उनका पुत्र नागेंद्र सिंह शुक्रवार की सुबह अधिक देर तक सोया था. कई बार उसे जगाया गया, लेकिन नहीं उठा.

नागेंद्र की मां ने आजिज आकर उसे जगाने के लिए उसके कमरे में चल रहे पंखे को बंद कर दिया और कमरे से बाहर चली गयी. इस बात पर पुत्र नागेंद्र सिंह इतना आग बबूला हो गया कि वह बाहर आकर अपनी मां को मारने-पीटने लगा.

पत्नी को मारता देख जब बलिराम उसे रोकने गये, तो नागेंद्र अपने पिता से भी उलझ गया. दोनों के बीच हाथापाई हुई. इसको लेकर उन्होंने अपने पुत्र के खिलाफ आवेदन दिया था. इसके बाद घटनास्थल पर पुलिस भी गयी थी. लेकिन, घटना के 24 घंटे बाद शनिवार को बलराम सिंह की मौत हो गयी.

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मृत बलराम सिंह के आवेदन पर पुत्र नागेंद्र सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है तथा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है. आरोपित को गिरफ्तार किया जायेगा.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें