1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. neighbors killed a young man by weapon for 10 inches of land in bettiah asj

बेतिया में 10 इंच जमीन के लिए पड़ोसियों ने गला काटकर की युवक की हत्या, 2 महिला समेत पांच घायल

महज 10 इंच जमीनके लिए पड़ोसियों ने एक युवक को 6 इंच छोटा कर दिया. शुक्रवार को पड़ोसियों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पड़ोसियोंने गरसा से काटकर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया, घायल युवक को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
रोते परिजन
रोते परिजन
ट्वीटर

बेतिया. महज 10 इंच जमीनके लिए पड़ोसियों ने एक युवक को 6 इंच छोटा कर दिया. शुक्रवार को पड़ोसियों ने एक युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी. पड़ोसियोंने गरसा से काटकर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया, घायल युवक को परिजनों द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. इस घटना में दो महिला समेत कुल पांच लोग घायल हैं. घटना नौतन थाना क्षेत्र के दक्षिण तेलुआ पंचायत के वार्ड संख्या एक की है.

पहले की पिटाई फिर गले पर किया वार

बताया जा रहा है कि महज कुछ धुर जमीन के लिए पड़ोसियों ने एक युवक की पहले लाठी-डंडे से पिटाई की और फिर धारदार हथियार से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस संबंध में ग्रामीण लक्षण यादव ने बताया कि मदन यादव की जमीन है, लेकिन कृष्णा यादव अपनी दबंगई दिखा कर जमीन लेना चाहता है. उसी को लेकर विवाद हुआ. इसपर कृष्णा यादव अपने सहयोगी के साथ मिलकर बच्चा यादव को फरसा से काट दिया. घायल बच्चा यादव को बेतिया जीएमसीएच में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मौत की खबर सुनते ही सभी आरोपी घर छोड़कर हुए फरार

वहीं, बच्चा यादव की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इधर मौत की खबर सुनते ही सभी आरोपी घर छोड़कर फरार हो गये हैं. उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. हालांकि, सभी आरोपी पुलिस के गिरफ्त से फिलहाल बाहर हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें