1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. begusarai
  5. now suspicious death in begusarai said the family died after drinking alcohol police engaged in investigation asj

अब बेगूसराय में संदिग्ध मौत, बोले परिजन शराब पीने के बाद हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पटना में शराबबंदी पर समीक्षा बैठक किये हैं और ठीक अगले दिन बेगूसराय से संदिग्ध मौत की सूचना आ रही है. संदिग्ध मौत की यह घटना परिहार ओपी के सांखु गांव की है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
संदिग्ध मौत
संदिग्ध मौत
फाइल

बेगूसराय. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मंगलवार को पटना में शराबबंदी पर समीक्षा बैठक किये हैं और ठीक अगले दिन बेगूसराय से संदिग्ध मौत की सूचना आ रही है. संदिग्ध मौत की यह घटना परिहार ओपी के सांखु गांव की है.

मौत की सूचना मिलते ही थानेदार से एसपी तक घटनास्थल पर पहुंच गये हैं. आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के आला अधिकारी छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मंगलवार की देर शाम सुरेश राम की संदिग्ध अवस्था में घर के पास मौत हो गयी. परिजनों का कहना है कि वह देर शाम शराब पीकर घर आया था. उसके मुंह से शराब की बदबू भी आ रही थी.

उसके बाद उनकी मौत हो गयी. उसकी मौत होते ही ग्रामीणों की वहां भीड़ लग गई. सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस हरकत में आयी. बखरी के डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे. पूरे मामले की जांच शुरू की. पूछताछ में परिजन ने यह भी कहा कि सुरेश राम अक्सर शराब पीते थे. वह लिवर की बीमारी से भी ग्रसित थे और उनका इलाज चल रहा था.

मंगलवार को भी बेगूसराय से अल्ट्रासाउंड करा कर वे आये थे. फिलहाल पुलिस मौत की बात मानकर शव का पोस्टमार्टम करा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि सुरेश राम की मौत किस वजह से हुई है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें