सीपीएम नेता की संदेहास्पद स्थिति में मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

भगवानपुर : भगवानपुर थाना क्षेत्र के मानोपुर गांव निवासी सीपीएम के पूर्व अंचल मंत्री राजीव चौधरी की संदेहास्पद मौत हो जाने की खबर मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. इस घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष दीपक कुमार जेएसआइ विनोद पाठक पुलिस बल के साथ पहुंच कर मामले की तहकीकात की.

इस संबंध में मृतक के परिजनों ने बतलाया कि मंगलवार की रात्रि में जहां उनके पिता सोते थे वहां राजीव सो गये और पिता को दूसरे रूम में सोने भेज दिया. सुबह राजीव के पिता नारायण चौधरी ने देखा कि जिस रूम में राजीव सोया हुआ था. वह रूम खुला हुआ है.
अंदर जाकर देखा तो पाया कि राजीव के गले में रस्सी का फंदा लगा हुआ है और मृत अवस्था में है. तब जाकर ग्रामीणों एवं पुलिस को सूचना दी गयी. वहीं राजीव की मौत की खबर पाते ही सीपीएम के पूर्व विधायक राजेंद्र चौधरी, पूर्व विधायक अवधेश राय, सीपीएम नेता रमोद कुंवर, सीपीएम के जिलामंत्री सुरेश यादव, सीपीआइ अंचल मंत्री रामचंद्र पासवान मानोपुर पहुंच कर राजीव के परिजनों को सांत्वना दिया एवं नेताओं ने इस घटना की उच्चस्तरीय जांच कर दोषी को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की.
पूर्व विधायक अवधेश राय ने कहा कि यह घटना सुनियोजित तरीके से हुई है. पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसकी उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए. सीपीएम नेता रामोद कुंवर ने कहा कि यह आत्महत्या नहीं है. जिसकी जांच हो एवं दोषी को गिरफ्तारी जल्द की जाये.
घटना के बाद मृतक के पिता नारायण चौधरी, पत्नी व बेटी का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. इधर इस घटना पर ग्रामीण स्तब्ध हैं कि यह घटना कैसे घटी गला में फंदा है पर जिस रूम में सोये हुए थे. उस रूम की हाइट कम है और फंदा लगाने की कोई व्यवस्था नहीं है. दूसरी और थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि मामला संदेहात्मक है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरी घटना का खुलासा हो पायेगा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें