1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. banka
  5. son and wife murdered due to illicit relationship in banka asj

बांका में अवैध संबंध के कारण तीन वर्षीय पुत्र व पत्नी की हत्या, तीन वर्ष पहले भाभो को दे बैठा दिल

सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकपुर गांव में एक दिल दहलाने वाली अपराधिक घटना घटी है. एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी गुड़िया देवी व अपने तीन वर्षीय मासूम पुत्र ऋषभ कुमार को अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मौत के घाट उतार दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
मौके पर जमा लोग
मौके पर जमा लोग
प्रभात खबर

बांका. सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत जनकपुर गांव में एक दिल दहलाने वाली अपराधिक घटना घटी है. एक क्रूर पति ने अपनी पत्नी गुड़िया देवी व अपने तीन वर्षीय मासूम पुत्र ऋषभ कुमार को अपने पारिवारिक सदस्यों के साथ मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना को सोमवार को करीब 11 बजे सुबह अंजाम दिया गया है. घटना के बाद मुख्य आरोपी पति व उसका सारा परिवार फरार है. पुलिस ने जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पहुंची.

तीन साल के बेटे को बेरहमी से मारा

वहीं स्थानीय लोगों ने दोनों का शव टुनमाजोर से बरामद किया. जानकारी के मुताबिक, पत्नी गुड़िया देवी को गला दबाकर हत्या के बाद पत्थर से साड़ी बांध कर जोर में डूबा दिया गया था. जबकि, बताया जाता है तीन वर्षीय ऋषभ के छाती पर चढ़कर तेज से दबाकर उसकी हत्या कर दी गयी और उसका भी शव जोर में ही फेंक दिया गया था.

राजेंद्र यादव ने दर्ज करायी प्राथमिकी 

घटना के बाद मृतका के पिता राजेंद्र यादव व मां पटनी देवी ने पुत्री व नाती के हत्या का आरोप लगाते हुए दामाद भूषण यादव, भूषण यादव के भाई सुमन यादव, अनिता देवी, देवू यादव, भूषण की मां लीलावती देवी, छबिया देवी, उसकी बहन गंगो देवी व छोटा चाचा सुरेन यादव पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कार्रवाई की मांग की है. वहीं पुलिस इस सनसनीखेज वारदात के बाद हत्यारे की तलाश में जुट गयी है. पूरा घर खाली पड़ा है.

तीन वर्ष पहले अपनी भाभो को दे बैठा दिल

फुल्लीडुमर कुशाहा की गुड़िया व बांका जनकपुर के भूषण यादव की शादी 2011 में हुई थी. तीन वर्ष पहले भूषण यादव ने अपने छोटे भाई सुमन की पत्नी अनिता देवी को दिल दे बैठा था. दोनों के बीच अवैध संबंध बरकरार हो गया. जब इसका विरोध गुड़िया ने शुरु किया था तो दो वर्ष से वह दो लाख रुपया दहेज के रूप में मांग करने लगा. साथ ही इसका दवाब भी लगातार बनाने लगा और प्रताड़ित करने लगा.

गुड़िया व ऋषभ की मौत

भूषण दहेज का दवाब इसलिए बनाता था कि वह छबिया देवी के साथ उसके संबंध का विरोध नहीं करे. बहरहाल, इस अवैध संबंध का परिणति गुड़िया व ऋषभ की मौत हो गयी. मृतका के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री ने उन्हें फोन पर बताया था कि सुबह उसके साथ उसका पति लड़ाई कर रहा है. सूचना पर पिता पहुंचे. उसके बावजूद दोनों को बाहर ले जाकर हत्या कर दी गयी.

एसपी ने कहा- छोड़ा नहीं जायेगा

घटना के संबंध में बांका एसपी डा. सत्यप्रकाश ने कहा कि मामले जानकारी मिली है. संबंधित थानाध्यक्ष व वरीय पदाधिकारी को अविलंब एक्शन लेते हुए आरोपितों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया है. किसी भी सूरत में हत्या को अंजाम देने वाले को छोड़ा नहीं जायेगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें