1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. road accident in daudnagar aurangabad bihar as homeguard of police died on duty due to accident skt

बिहार के औरंगाबाद में अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आए ड्यूटी पर तैनात दो होमगार्ड जवान, एक की मौत दूसरा घायल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अनियंत्रित पिकअप ने दो होमगार्ड जवानों को कुचला
अनियंत्रित पिकअप ने दो होमगार्ड जवानों को कुचला
प्रभात खबर

औरंगाबाद में दाउदनगर शहर के मौलाबाग नहर पुल मोड़ के पास एक पिक अप की चपेट में आकर ड्यूटी पर तैनात गृहरक्षक 58 वर्षीय सत्येंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक गृहरक्षक विजय कुमार सिंह जख्मी हो गये. जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में किया गया .घटना रविवार की अहले सुबह की है .घटना के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार सिपहां नहर रोड की ओर से तेज गति से आ रही एक अज्ञात ट्रैक्टर और बाजार की ओर से जा रहे बैगन लदे पिक अप वाहन की नहर मोड़ के पास जोरदार टक्कर हो गयी.

पिकअप असंतुलित होकर सड़क के दक्षिण की ओर जाकर ड्यूटी पर तैनात गृहरक्षक सत्येंद्र यादव को अपनी चपेट में लेते हुये वहां पर स्थित एक पेड़ से टकरा गयी. वहां पर तीन गृहरक्षक ड्यूटी पर तैनात थे, जिनमें से एक सत्येंद्र यादव वहीं पर लगे एक पत्थर पर बैठे हुये थे और दो गृहरक्षक खड़े थे.सत्येंद्र यादव की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि विजय कुमार सिंह को चोट आयी.जिनका इलाज पीएचसी में किया गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बालू लदा हुआ ट्रैक्टर का चालक ट्रैक्टर को लेकर भागने में सफल रहा, जबकि पिकअप वाहन का चालक पिकअप में ही फंस गया, जिसे पुलिस ने ही अत्यंत गंभीर अवस्था में निकाल कर दाउदनगर के अरविंद हॉस्पिटल में भर्ती कराया है.

पिकअप के घायल चालक की पहचान पुराना शहर कदम तल निवासी प्रिंस कुमार के रूप में की गयी है ,जिसका इलाज संवाद प्रेषण तक अरविंद हॉस्पिटल में चल रहा है .घटना की सूचना पाकर दाउदनगर के पुलिस इंस्पेक्टर विजयेंद्र कुमार सिंह ,थानाध्यक्ष अरविंद कुमार गौतम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मृत गृह रक्षक के शव को थाना लाया. शव को पोस्टमार्टम में भेजने की प्रक्रिया की जा रही थी.

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन भी वहां पहुंचे, जिनका रोते-रोते बुरा हाल था. फिलहाल विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है. मृतक औरंगाबाद जिले के फेसर थाना के ठेंगवा गांव रहने वाले थे, जो करीब छह महीने से भी अधिक समय से दाउदनगर थाना में तैनात थे. पुलिस इंस्पेक्टर एवं थानाध्यक्ष ने बताया कि वे ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान यह घटना घटी है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें