1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. road accident in aurangabad bihar caused two death after thar and bike collision skt

Bihar News: औरंगाबाद में तेज रफ्तार थार व बाइक की टक्कर में दो युवकों की मौत, एक की हालत गंभीर

औरंगाबाद में बुधवार को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गयी. थार और बाइक की टक्कर में ये हादसा हुआ है.बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
औरंगाबाद में तेज रफ्तार थार व बाइक की टक्कर के बाद मौके पर जुटे लोग
औरंगाबाद में तेज रफ्तार थार व बाइक की टक्कर के बाद मौके पर जुटे लोग
प्रभात खबर

दाउदनगर(औरंगाबाद ) एन एच 139 दाउदनगर- पटना मुख्य पथ पर बड़का बिघा गांव के पास तेज रफ्तार थार व एक बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया .घटना बुधवार के सुबह की है .

मृतकों की पहचान दाउदनगर थाना क्षेत्र के नीमा गांव निवासी 30 वर्षीय राजू रंजन कुमार और हसपुरा प्रखंड के कैथी सोनहथु निवासी 40 वर्षीय कांग्रेस कुमार के रूप में की गयी है. जबकि घायल 25 वर्षीय मनोज कुमार मृतक राजू रंजन का भाई बताया जाता है, जिसका इलाज दाउदनगर के एक निजी हॉस्पिटल में किया जा रहा है.

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार तीनों युवक नीमा से अरवल की ओर जा रहे थे. उसी दौरान पटना की ओर से तेज व अनियंत्रित गति से आ रहे एक थार वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया. थार वाहन की तेज गति का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि बाइक में धक्का मारने के बाद थार खेत में चला गया. बाइक सवार दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

घटना की सूचना पाकर काफी संख्या में ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गये और ग्रामीणों एवं मृतक के परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर सड़क को जाम कर दिया. दाउदनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने-बुझाने के प्रयास में दिखी. दाउदनगर बीडीओ योगेंद्र पासवान ,जिला पार्षद अमरेंद्र कुमार अरविंद यादव ,मुखिया प्रतिनिधि प्रवीण कुमार ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहे हैं.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें