1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. naxal activity due to bihar panchayat eletion 2021 as alerted the informers of police in aurangabad news skt

बिहार पंचायत चुनाव को लेकर नक्सलियों की बढ़ी गतिविधि, पर्चा छोड़ मुखबिरों को चेताया, ग्रामीणों में दहशत

बिहार में पंचायत चुनाव की घोषणा के बाद नक्सलियों की गतिविधि भी तेज हो गयी है. औरंगाबाद में नक्सलियों ने पर्चा लिखकर मुखबिरों को चेताया है. जिसके बाद ग्रामीणों में दशहत कायम है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नक्सलियों ने पर्चा छोड़ मुखबिरों को चेताया
नक्सलियों ने पर्चा छोड़ मुखबिरों को चेताया
प्रभात खबर

औरंगाबाद: मदनपुर थाना क्षेत्र के दक्षिणी इलाके में बढ़ई बिगहा के पास उत्तर कोयल नहर पर पितांबरा सहित अन्य जगह पर शनिवार की अहले सुबह नक्सली पर्चा गिराया गया है. नक्सली पर्चे में भाकपा माओवादी लिखा है.

छोड़े गये पर्चे में नक्सलियों ने दुश्मन का खुफिया व एसपीओ नेटवर्क को पूरी तरह ध्वस्त करने का एलान किया है. इधर नक्सली पर्चा से ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है. गौरतलब हो कि चुनावी माहौल में नक्सली विध्वंसक घटना का अंजाम देने की मंशा पाले रखते हैं. लोकसभा ,विधानसभा हो या पंचायत चुनाव, नक्सली संगठन अपनी मंशा स्पष्ट करते रहे है.

नक्सलियों द्वारा इस क्षेत्र में ग्रामीणों के बीच दहशत फैलाना और वोट बहिष्कार का ऐलान करना हमेशा से ही शामिल रहा है. नक्सलियों द्वारा छोड़े गए पर्चे में कहा गया है कि मौजूदा ब्रह्मणवादी हिंदुत्व फासीवादी औपनिवेशिक अर्ध सामंती व्यवस्था को चकनाचूर कर जनता की जनवादी व्यवस्था का निर्माण करें.

पर्चे में लिखा लेनिनवाद जिंदाबाद ,भाकपा माओवादी की 17वीं वर्षगांठ जिंदाबाद, जनता पर युद्ध अभियान बर्बर मिशन समाधान को पूरी तरह परास्त करने के खातिर पार्टी पीएलजीए व संयुक्त मोर्चा को क्रमशः और मजबूत करें तथा विशाल जन आधार क्षेत्र का निर्माण करें.

बता दें कि भाकपा माओवादियों ने 21 सितंबर से 27 सितंबर तक 17वीं वर्षगांठ मनाने का निर्णय लिया है. इधर एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने बताया कि नक्सलियों की हर गतिविधियों को ध्वस्त करने के लिए पुलिस तत्पतरता के साथ काम कर रही है.पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराया जायेगा.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें