1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. broken visor of roof while installing door to the procession in aurangabad asj

औरंगाबाद में बारात को दरवाजा लगाने के दौरान छत का टूटा छज्जा, एक दर्जन घायल

औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नौगढ़ टोले हारीबारी गांव में बारात के दौरान घर का छज्जा गिरने से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये. घटना सोमवार की रात की हैं. हादसे के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
घायल महिलाएं
घायल महिलाएं
प्रभात खबर

औरंगाबाद. औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नौगढ़ टोले हारीबारी गांव में बारात के दौरान घर का छज्जा गिरने से करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये. घटना सोमवार की रात की हैं. हादसे के बाद आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. घायलों में तीन की हालत गंभीर बतायी जा रही है. डॉक्टरों का कहना है कि सभी मरीजों की हालत स्थितर है. कभी किसी को रेफर नहीं किया गया है. सभी का ईलाज सदर अस्पताल में ही किया जा रहा है.

घायलों में अधिकतर महिलाएं

घायलों में अधिकतर महिलाएं हैं. जानकारी के अनुसार छज्जा गिरने से प्रीति कुमारी, उर्मिला कुंवर, पुतुल देवी, रंधीर कुमार, शर्मिला देवी, किरण कुमारी, उषा सिंह, सरस्वती देवी आदि घायल हो गये हैं. इतने घायलों के एक साथ पहुंचने से देर रात सदर अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल रहा.

20 से अधिक महिलाएं थी छज्जे पर सवार

मिली जानकारी के अनुसार फेसर थाना क्षेत्र के देवरिया गांव से बारात हारीबारी गांव पहुंची थी. बारात दरवाजा लगाने की रश्म चल रही थी. काफी संख्या में लोग जयमाल देखने के लिए वहां पर खड़े थे. दुल्हन के घर के छज्जे पर 20 से अधिक महिलाएं खड़ीं थी. वहां कुछ युवा भी खड़े होकर जयमाल का आनंद ले रहे थे.

सभी सदर अस्पताल में भर्ती 

इसी बीच अचानक घर का छज्जा भरभरा कर गिर गया. छज्जे पर खड़े तमाम लोग नीचे गिर गये. इस हादसे में करीब दर्जन भर लोग घायल हो गए. तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हुई हैं. उन्हें गहरा जख्म हुआ है. डॉक्टरों का कहना है कि घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है. स्थिति गंभीर होने पर मरीजों को आगे रेफर किया जायेगा.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें