1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. aurangabad
  5. bihar news seven people died in road accidents in aurangabad bihar read bihar latest news in bihar breaking news aurangabad news

औरंगाबाद में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत, शादी समारोह में शामिल होने के दौरान बने हादसे का शिकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
औरंगाबाद में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत
औरंगाबाद में तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत
प्रभात खबर

औरंगाबाद जिले में शादी समारोह से लौटने के दौरान तीन अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत हो गई. जबकि कई लोग घायल हो गए है. तीनों घटना शादी समारोह से ही जुड़ी हुई हैं.

तीन बाइक सवार की मौत

पहली घटना मदनपुर थाना क्षेत्र के NH 2 पर मिठाईया के समीप घटी है. जहां एक बाइक पर सवार तीन लोग पीछे से ट्रक में घुस गए. जिससे तीनों की मौत घटना स्थल पर ही हो गई. मृतकों की पहचान गया जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के वर्मा गांव निवासी वकील दास, अजय दास और वीरेंद्र कुमार के रूप में हुई हैं. जानकारी के अनुसार ये सभी एक बाइक पर सवार होकर शादी समारोह में भाग लेने के लिए आमस थाना क्षेत्र के ढिबरा गांव जा रहे थे.जिस दौरान रास्ते में यह घटना घट गई.

दूसरी घटना में दूल्हे के चाचा व एक अन्य व्यक्ति की मौत

दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र में रामाबांध के समीप की है जहां बारातियों से भरी एक बोलेरो गाड़ी की टक्कर ट्रक से हो गई. जिसमें दूल्हे के चाचा व एक अन्य व्यक्ति की मौत हुई है. जबकि पांच लोग घायल हुए हैं. मृतकों में नालंदा जिला के इस्लामपुर थाना क्षेत्र के भोला बिगहा के रामानुज सिंह व वर्षीय मिथिलेश सिंह शामिल हैं. रामानुज सिंह दूल्हा के चाचा हैं. जानकारी के अनुसार ये सभी लोग कुटुंबा थाना क्षेत्र के ढीबर में बारात में शामिल होने आए थे और यहां से वापस अपना गांव लौट रहे थे. इसी क्रम में इनकी वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गई और दो लोगों की मौत हो गई.

तीसरी घटना में दो लोगों की मौत

तीसरी घटना रिसियप थाना क्षेत्र में घेउरा गांव के समीप की है जहां एक बाइक के दुर्घटनाग्रस्त होने से दो लोगों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान हसपुरा थाना क्षेत्र के तिलौती गांव के रवि रंजन शर्मा और उपेंद्र कुमार के रूप में की गई है. दोनों बाइक से बारात से वापस लौट रहे थे. रवि रंजन दूल्हे का भाई था. शव का पोस्टमार्टम करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें