26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गल्ला व्यवसायी के बाइक की डिक्की से एक लाख रुपये उड़ाये

फारबिसगंज : शहर के फारबिसगंज-रानीगंज मार्ग पर स्थित एफसीआई चौक के समीप मां तारा डिस्ट्रीब्यूटर्स के सामने सड़क के किनारे बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी के बाइक की डिक्की तोड़ कर एक लाख रुपये उड़ा लिया. पीड़ित गल्ला व्यवसायी थानाक्षेत्र के सैफगंज वार्ड संख्या 07 निवासी मो नजाम पिता मो […]

फारबिसगंज : शहर के फारबिसगंज-रानीगंज मार्ग पर स्थित एफसीआई चौक के समीप मां तारा डिस्ट्रीब्यूटर्स के सामने सड़क के किनारे बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसायी के बाइक की डिक्की तोड़ कर एक लाख रुपये उड़ा लिया. पीड़ित गल्ला व्यवसायी थानाक्षेत्र के सैफगंज वार्ड संख्या 07 निवासी मो नजाम पिता मो मुशाय बताये जाते हैं. पीड़ित व्यवसायी मो नजाम ने घटना के संदर्भ में बताया कि वे मकई सहित गल्ला की खरीद बिक्री का काम करते हैं.

मंगलवार को उसने शहर के यूनियन बैंक से एक लाख 90 हजार रुपये का निकासी कर एक लाख रुपये एक प्लास्टिक के थैली में लपेट कर अपनी बाइक संख्या बीआर 39 क्यू 4805 के डिक्की में रखा और 90 हजार रुपया अपने पाकेट में रखा. डिक्की में रखे गये एक लाख रुपये में सभी पांच सौ के नोट थे. उसने बताया कि वह बैंक से रुपये निकाल कर एफसीआई चौक के समीप अवस्थित मां तारा डिस्ट्रीब्यूटर्स के समीप अपनी बाइक खड़ी कर एक दुसरे व्यवसायी से बात करने चला गया.

दस मिनट के बाद जब वह लौटा तो बाइक की डिक्की टूटा हुआ था और उसमें रखा रुपयों की थैली गायब था. उसने बताया कि जब उसने हल्ला किया तो लोग जुटे. उक्त एजेंसी में सड़क की ओर लगे सीसीटीवी कैमरे को एजेंसी के मालिक एवं लोगों देखा. इसमें बाइक की डिक्की को तोड़ कर रुपया चुरा कर भाग रहे एक बाइक पर सवार दो अज्ञात अपराधियों को देखा गया. इस घटना के बाद पीड़ित व्यवसायी स्थानीय थाना पहुंच कर पुलिस को घटना की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. इधर गल्ला व्यवसायी मो नजाम के डिक्की से एक लाख रुपये की चोरी की घटना के बाद बड़ी संख्या में व्यवसायी सहित आम लोगों ने घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित व्यवसायी से घटना के संदर्भ में जानकारी ली.

अपराधियों के निशाने पर रहा है पीड़ित व्यवसायी : मंगलवार को शहर के एफसीआई चौक के समीप सैफगंज वार्ड संख्या सात निवासी जिस गल्ला व्यवसायी मो नजाम के साथ रुपये लूटने की घटना के पहले भी उनके घर डकैती की घटना घट चुकी है. वर्ष 2012 में उक्त व्यवसायी का नया ट्रैक्टर सैफगंज से ही अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली थी. इकसे बाद 08 नवंबर 2015 की रात्रि उक्त गल्ला व्यवसायी मो नजाम के सैफगंज स्थित घर पर अज्ञात अपराधियों ने भीषण डकैती की घटना को अंजाम दिया था. उक्त घटना में भी नगद सहित लाखों रुपये के जेवर जेवरात अपराधियों ने लूट लिया था. इस दौरान अपराधियों ने बम भी फेंके थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें