27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एक फोन पर पहुंचा था ब्राउन शुगर, भाभी जी गैंग का एक तस्कर गिरफ्तार

पटना : कोतवाली थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात 69 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया. वह मीठापुर का रहने वाला है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पटना जंक्शन स्थित बुद्धा स्मृति पार्क के पास घेराबंदी कर उसे पकड़ा. जांच के दौरान एक बैग निकला, जिसके […]

पटना : कोतवाली थाने की पुलिस ने शनिवार की देर रात 69 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ अभिषेक कुमार को गिरफ्तार किया गया. वह मीठापुर का रहने वाला है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पटना जंक्शन स्थित बुद्धा स्मृति पार्क के पास घेराबंदी कर उसे पकड़ा.

जांच के दौरान एक बैग निकला, जिसके अंदर प्लास्टिक में छिपाकर रखे ब्राउन शुगर की पुड़िया को बरामद किया गया. बरामद पुड़िया को वह पाटलिपुत्र कॉलोनी में एक नशेड़ी के घर पहुंचाने जा रहा था. आरोपित गौरीचक में पान की दुकान चलाता है.
100 रुपये कमीशन पर पहुंचाता था ब्राउन शुगर : पूछताछ में अभिषेक ने बताया कि शहर में ब्राउन शुगर का धंधा करने वाली राधा देवी उर्फ भाभी जी गैंग के एक व्यक्ति से वह जुड़ा हुआ है. संबंधित व्यक्ति कंकड़बाग का रहने वाला है और 17 अक्तूबर को भाभी जी के जेल में जाने के बाद ब्राउन शुगर का कारोबार वही चला रहा है. ब्राउन शुगर लेने वाले नशेड़ी उसको ऑर्डर देते हैं.
फिर वह अलग-अलग जगहों पर ब्राउन शुगर भेजने को कहता है. मुख्य आरोपित का एक फोन आते ही अभिषेक नशेड़ियों के पते पर ब्राउन शुगर पहुंचाने के लिए चला जाता था. एक पुड़िया की कीमत 500 रुपये मिलती है, पहुंचाने के एवज में वह धंधेबाज से एक पुड़िया पर 100 रुपये कमीशन लेता था. पुलिस ने मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए उसका नाम अभी गुप्त रखा है.
एएसपी लॉ एंड ऑर्डर स्वर्ण प्रभात ने बताया कि आरोपित के निशानदेही पर कुछ जगहों पर छापेमारी की गयी, जल्द ही मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें