1. home Hindi News
  2. sports
  3. sagar rana murder case court sends sushil kumar to 14 day remand in jail delhi polices application rejected avd

Sagar Rana Murder Case : कोर्ट ने सुशील कुमार को 9 दिन की रिमांड में भेजा जेल, दिल्ली पुलिस की अर्जी खारिज

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagar Rana Murder Case
Sagar Rana Murder Case
pti photo

Wrestler Sagar Rana Murder Case : छत्रसाल स्टेडियम हत्याकांड में ओलंपिक पदक विजेता कुश्ती खिलाड़ी सुशील कुमार को दिल्ली की अदालत ने 9 दिन की रिमांड में जेल भेज दिया है. पुलिस ने कोर्ट से सुशील कुमार की रिमांड बढ़ाने की मांग की थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.

चार दिनों की रिमांड की अवधि समाप्त होने पर दिल्ली पुलिस ने सुशील कुमार को बुधवार को रोहिणी कोर्ट में पेश किया और रिमांड 3 दिन बढ़ाने की मांग की थी. लेकिन रेसलर के वकील ने दिल्ली पुलिस की मांग का विरोध किया और दलील दी कि पुलिस को पूछताछ के लिए दिया गया समय काफी था.

पहलवान सागर राणा हत्याकांड में सुशील कुमार को दिल्ली पुलिस ने 23 मई को गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद अदालत ने सुशील कुमार को छह दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था जिसे बाद में चार दिन और बढ़ा दिया गया.

पुलिस कर रही है मामले ही छानबीन

दिल्ली पुलिस लगातार पहलवान सागर धनखड़ हत्या मामले की जांच कर रही है. जांच के सिलसिले में पुलिस ने ओलंपियन सुशील कुमार को हरिद्वार भी ले गयी थी. बताया जा रहा है कि पुलिस गिरफ्तारी से बचने के लिए सुशील कुमार हत्या के बाद भाग गया था. इससे पहले सुशील कुमार और उसके साथी अजय को इसी सिलसिले में बठिंडा और चंडीगढ़ भी ले जाया गया था.

गौरतलब है कि दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार और उसके साथियों ने 4-5 मई की रात को छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो मित्रों की कथित रूप से पिटाई की थी. पिटाई के बाद सागर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें