1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2022 ms dhoni furious at mukesh chaudhary who bowled the last over for csk video viral aml

IPL 2022: सीएसके के लिए आखिरी ओवर गेंदबाजी करने आये मुकेश चौधरी पर भड़के एम एस धोनी, VIDEO वायरल

महेंद्र सिंह की कप्तान में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर जीत की पटरी पर लौट आया है. सीएसके ने रविवार के मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन हराया. सीएसके की ओर से आखिरी ओवर डालने आये मुकेश चौधरी ने एक गेंद वाइड डाली और एम एस धोनी इस पर भड़क गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हैदराबाद के खिलाफ मुकेश चौधरी ने लिये 4 विकेट.
हैदराबाद के खिलाफ मुकेश चौधरी ने लिये 4 विकेट.
PTI

एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान के रूप में लौट गये हैं और टीम ने रविवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हराकर जीत की राह पर वापसी की. हालांकि, धोनी आईपीएल 2022 के खेल में पहले से कहीं अधिक एक्टिव दिखे, और एक समय पर, युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी से नाराज हो गये, जिन्होंने हैदराबाद के अंतिम ओवर में एक वाइड गेंद डाली.

एम एस धोनी को आया गुस्सा

यह खेल के अंतिम ओवर की तीसरी गेंद के दौरान हुआ था जब मुकेश चौधरी ने इसे लेग साइड की ओर निकोलस पूरन को फेंका और दुर्भाग्य से यह एक वाइड डिलीवरी निकली. यह वह मौका था जब धोनी को गेंदबाज पर गुस्सा करते हुए देखा गया. एमएस धोनी लगातार गेंदबाज को ऑफ साइड पर रखे गये क्षेत्ररक्षकों की ओर इशारा कर रहे थे, शायद यह संकेत दे रहे थे कि उन्हें ऑफ स्टंप पर जाना चाहिए था.

मुकेश चौधरी ने लिये 4 विकेट

मुकेश चौधरी ने आखिरी ओवर के लिए गेंदबाजी दिये जाने से पहले कप्तान के साथ अपनी चर्चा पर कहा कि एमएस धोनी ने मुझे उस ओवर के बारे में कुछ खास नहीं बताया, उन्होंने मुझे स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने और कुछ भी फैंसी नहीं करने के लिए कहा. युवा खिलाड़ी ने सीएसके की 13 रन की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने 46 रन देकर 4 विकेट चटकाए, हालांकि अंतिम ओवर में उन्होंने 24 रन दिये.

धोनी ने गेंदबाजों को दी सलाह

एमएस धोनी ने टी-20 क्रिकेट में युवा और सभी गेंदबाजों के लिए कुछ सलाह भी दी. धोनी ने कहा कि मैंने हमेशा अपने गेंदबाजों से कहा, आप एक ओवर में 4 छक्के पिटवा सकते हैं, लेकिन दो गेंदें जो आप बचाते हैं, अंततः एक उच्च स्कोरिंग खेल में वे 2 गेंदें हैं जो आपको खेल जीतने में मदद करेंगी. क्योंकि बहुत सारे गेंदबाज, 3-4 छक्के लगने के बाद नर्वस हो जाते हैं.

रवींद्र जडेजा ने छोड़ी कप्तानी

बता दें कि रविवार का मुकाबला सीएसके जीत जरूर गया, लेकिन टीम की ओर से काफी खराब फील्डिंग की गयी. कई सारे कैच छोड़े गये. धोनी इस मौकों पर भी नाराज दिखे. उन्होंने मैच के बाद प्रस्तुति में इस बात का जिक्र भी किया और कहा कि क्षेत्ररक्षण पर ध्यान देने की जरूरत है. धोनी ने रवींद्र जडेजा की कप्तानी पर भी बात की और कहा कि दबाव के कारण उनका प्रदर्शन खराब हो रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें