1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 point table mumbai indians continue number one dhonis team chennai super kings in crisis see and other teams condition avd

IPL 2020 : मुंबई इंडियंस का जलवा बरकरार, संकट में धौनी की टीम, देखें प्वाइंट टेबल का हाल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मुंबई इंडियंस का जलवा बरकरार, संकट में धौनी की टीम
मुंबई इंडियंस का जलवा बरकरार, संकट में धौनी की टीम
PTI PHOTO

नयी दिल्ली : आईपीएल 2020 में अब तक 21 मुकाबले हो चुके हैं. आधा से अधिक सफर भी टूर्नामेंट का निकल चुका है. अब तक जितने भी मुकाबले हुए हैं, उसमें कई रिकॉर्ड बनें हैं, तो कई रिकॉर्ड टूटे भी हैं. टीमों के प्रदर्शन में भी काफी उतार-चढ़ाव रहा है. अब तक एक भी टीम ऐसी नहीं है, जो सभी मैच जीती हों. सभी टीमें कुछ न कुछ मैच जरूर हारी हैं.

कोलकाता नाइटराइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गये रोमांचक मुकाबले के बाद प्वाइंट टेबल में भी बड़ा फेरबदल हुआ है. चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस इस समय 6 मैच खेलकर 4 शानदार जीत और 2 हार के बाद 8 अंक लेकर टॉप पर बरकरार है. जबकि दिल्ली कैपिटल्स की टीम 5 मैच में 4 जीत और 1 हार के साथ 8 अंक लेकर दूसरे नंबर पर बनी हुई है.

5 मैचों में 3 जीत और 2 हार के बाद 6 अंक लेकर कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम तीसरे नंबर पर बनी हुई है. विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेजर्स बेंगलुरु की टीम 5 मैच में 3 जीत और 2 हार के साथ 6 अंक लेकर चौथे स्थान पर मौजूद है.

टूर्नामेंट में 6 मैच में 4 हार और केवल दो जीत के साथ केवल 4 अंक लेकर संकट में फंसी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम अंक तालिका में 5वें स्थान पर पहुंच गयी है. महेंद्र सिंह धौनी के लिए आने वाला समय साधारण नहीं होने वाला है. बाकी बचे मैचों में धौनी की टीम को हर हाल में जीत दर्ज करना होगा.

देखें प्वाइंट टेबल

प्वाइंट टेबल में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 5 मैचों में 2 जीत और 3 हार के बाद 4 अंक लेकर 6ठे स्थान पर है, जबकि 5 मैचों में 2 जीत और 3 हार के बाद 4 अंक लेकर राजस्थान रॉयल्स की टीम 7वें नंबर पर मौजूद है. मौजूदा टूर्नामेंट में सबसे खराब प्रदर्शन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम का रहा है. पंजाब की टीम 5 मैच में 1 जीत और 4 हार के साथ सबसे आखिरी स्थान पर बनी हुई है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें