1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. ipl 2020 cricket live streaming srh vs kxip live cricket score see online score on hotstar star sports of latest match dubai commentary priyam garg mayank agarwal avd

SRH vs KXIP Live Score : वॉर्नर-बेयरस्टो के तूफान में उड़ा पंजाब, हैदराबाद ने KXIP को 69 रन से रौंदा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हैदराबाद ने किंग्स को 69 रन से रौंदा
हैदराबाद ने किंग्स को 69 रन से रौंदा
PTI PHOTO

SRH vs KXIP Live score, Playing 11, Records, Latest Updates : जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 2020 के 22वें मैच में 69 रनों से हरा दिया. हैदराबाद के लक्ष्य 202 रन का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 16 ओवर और 5 गेंदों में 132 रन पर आउट हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

बल्लेबाजों के बाद हैदराबाद के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन

हैदराबाद के बल्लेबाजों ने पहले तो धुआंधार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया, फिर रहा सहा कसर गेंदबाजों ने पूरा किया. हैदराबाद की ओर से खलील अहमद और टी नटराजन ने दो-दो विकेट चटकाये. राशिद खान सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 4 ओवर में एक मेडन के साथ 12 रन देकर 3 बल्लेबाजों को आउट किया. एक विकेट अभिषेक शर्मा के खाते में भी आया.

email
TwitterFacebookemailemail

खराब बल्लेबाजी पंजाब की हार की बड़ी वजह

किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से केवल निकोलस पूरन ने अर्धशतकीय पारी खेली. पूरन के अलावा केवल दो बल्लेबाज दहाई के अंक को छू पाये. राहुल और सिमरन सिंह ने 11-11 रन बनाये. पंजाब की हार के लिए सबसे बड़ी वजह साबित हुई खराब बल्लेबाजी.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद ने किंग्स को 69 रन से रौंदा

जॉनी बेयरस्टो और डेविड वॉर्नर की तूफानी अर्धशतकीय पारी के दम पर हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को आईपीएल 2020 के 22वें मैच में 69 रनों से हरा दिया. हैदराबाद के लक्ष्य 202 रन का पीछा करते हुए पंजाब की पूरी टीम 16 ओवर और 5 गेंदों में 132 रन पर आउट हो गयी.

email
TwitterFacebookemailemail

राशिद खान की घातक गेंदबाजी, लगातार दो गेंद में पंजाब को दो झटका

राशिद खान की घातक गेंदबाजी से पंजाब को लगातार दो गेंदों में दो झटका लगा है. राशिद ने पहले निकोलर पूरन को 77 के स्कोर पर आउट किया, फिर अगली गेंद में मोहम्मद शमी को शून्य पर पवेलियन भेजा. पूरन ने 37 गेंदों में 5 चौके और 7 छक्के जमाये.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को 6 ठा झटका, मुजीब 1 रन बनाकर आउट

किंग्स इलेवन पंजाब को 6ठा झटका लगा है. मुजीब उर रहमान केवल 1 रन बनाकर खलील अहमद की गेंद पर आउट हुए. टीम का स्कोर 14 ओवर में 6 विकेट पर 126 रन है.

email
TwitterFacebookemailemail

पूरन की विस्फोटक बल्लेबाजी, 17 गेंदों में जमाया अर्धशतक

पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने विस्फोटक पारी खेलते हुए केवल 17 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया. पूरन ने आईपीएल का दूसरा सबसे तेज अर्धशतक बनाया. पूरन ने खेल के 9वें ओवर में अब्दुल समद की गेंदों पर 6 छक्के और एक चौके की मदद से 28 रन बनाये. मालूम हो आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक का रिकॉर्ड पंजाब के कप्तान केएल राहुल के नाम है. राहुल ने केवल 14 गेंदों में अर्धशतक जमाया था.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को तीसरा झटका, कप्तान केएल राहुल 11 रन पर आउट

पंजाब की टीम को 7वें ओवर की चौथी गेंद पर अभिषेक शर्मा ने तीसरा झटका दिया. कप्तान केएल राहुल 16 गेंदों में 11 रन बनाकर विलियमसन के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गये. इससे पहले अभिषेक शर्मा का स्वागत पूरन ने दो छक्कों से किया था.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब को दूसरा झटका, सिमरन सिंह 11 रन पर आउट

पंजाब की टीम को 5वें ओवर की दूसरी गेंद पर सिमरन सिंह के रूप में दूसरा झटका लगा. सिमरन को खलील अहमद ने प्रियम गर्ग के हाथों कैच आउट कराया. सिमरन ने 8 गेंदों का सामना किया, जिसमें दो चौके जमाये.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब की खराब शुरुआत, मयंक अग्रवाल 9 रन पर आउट

हैदराबाद के विशाल लक्ष्य का पीछा करने के लिए पंजाब की टीम मैदान पर उतर चुकी है. लेकिन शुरुआत अच्छी नहीं रही. दूसरे ओवर की तीसरी गेंद पर पंजाब की टीम को बड़ा झटका लगा. ओपनर मयंक अग्रवाल दुर्भाग्यपूर्ण रूप से रन आउट होकर पवेलियन लौट गये. दरअसल खलील अहमद की गेंद पर मयंक अग्रवाल ने शॉट खेला और एक रन के लिए भागे. लेकिन फिर दूसरे रन की कोशिश में केएल राहुल के साथ तालमेल सही नहीं रहने के कारण मयंक अपनी क्रीज से बाहर निकल गये. वॉर्नर-खलील ने कोई गलती नहीं की और नॉन स्ट्राइक एंड की गिल्लियां बिखेर दी. इस तरह रन आउट होकर मयंक पवेलियन लौट गये. मयंक ने 6 गेंदों का सामना किया, जिसमें एक चौका जमाया.

email
TwitterFacebookemailemail

आखिरी 29 गेंदों में हैदराबाद ने 41 रन बनाये और 6 विकेट खोये

हैदराबाद की शुरुआत धमाकेदार रही. पहले विकेट के लिए बेयरस्टो और वॉर्नर के बीच 160 रनों की साझेदारी बनी. हैदराबाद को पहला झटका 16वें ओवर की पहली गेंद पर वॉर्नर के रूप में लगी. उस समय टीम का स्कोर 160 रन था. उसके बाद टीम ने 29 गेंदों में 41 रन बनाये और 6 विकेट अपना खो दिया.

email
TwitterFacebookemailemail

रवि बिश्नोई ने हैदराबाद को बड़े स्कोर बनाने से रोका

रवि बिश्नोई ने अपनी फिरकी की जादू से पंजाब एक ही ओवर में दो सफलता दिलायी. बिश्नोई ने पंजाब के लिए खतरा बनते जा रहे डेविड वॉर्नर और जोनी बेयरस्टो की जोड़ी को तोड़ा और दोनों को अपना शिकार बनाया. बिश्नोई ने 3 ओवर की गेंदबाजी में 29 रन देकर 3 विकेट चटकाये. दो विकेट अर्शदीप सिंह ने लिये और एक विकेट शमी ने लिया.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद ने पंजाब को दिया 202 रन का लक्ष्य

वॉर्नर और बेयरस्टो की विस्फोटक अर्धशतकीय पारी के दम पर हैदराबाद ने पंजाब के सामने 202 रन का लक्ष्य रखा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 201 रन का स्कोर खड़ा किया. हैदराबाद की ओर से डेविड वॉर्नर ने 40 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाये और मैक्सवेल को अपना कैच थमाया. वहीं बेयरस्टो अपने शतक से चूक गये और 55 गेंदों में 7 चौके और 6 छक्के की मदद से 97 रन बनाये. वॉर्नर और बेयरस्टो के बीच 160 रनों की साझेदारी बनी.

email
TwitterFacebookemailemail

रवि बिश्नोई की फिरकी का जादू, हैदराबाद के 4 बल्लेबाज लौटे पवेलियन

किंग्स इलेवन पंजाब के स्पिनर रवि बिश्नोई ने घातक गेंदबाजी करते हुए हैदराबाद को तीन झटका दिया है. पहले एक ही ओवर में डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो को आउट किया, फिर अब्दुल समद को 8 के स्कोर पर अपना शिकार बनाया.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद को तीसरा झटका, शतक से चूके बेयरस्टो, वॉर्नर भी आउट

हैदराबाद को एक ही ओवर में दो बड़ा झटका लगा है. ओपनर वॉर्नर और बेयरस्टो आउट होकर पवेलियन लौट चुके हैं. दोनों को रवि बिश्नोई ने अपना शिकार बनाया. वॉर्नर ने 40 गेंदों में 5 चौके और एक छक्के की मदद से 52 रन बनाये और मैक्सवेल को अपना कैच थमाया. वहीं बेयरस्टो अपने शतक से चूके गये और 55 गेंदों में 7 चौके और 6 छक्के की मदद से 97 रन बनाये. वॉर्नर और बेयरस्टो के बीच 160 रनों की साझेदारी बनी. वॉर्नर के आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरे मनीष पांडे भी 1 रन बनाकर आउट हुए. पांडे को अर्शदीप सिंह ने आउट किया.

email
TwitterFacebookemailemail

बेयरस्टो की विस्फोटक पारी, 29 गेंदों में पूरा किया अर्धशतक

हैदराबाद की ओर से जॉनी बेयरस्टो ने विस्फोटक बल्लेबाजी की है. उन्होंने केवल 29 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया है. जिसमें उन्होंने अब तक 11 चौके और 4 छक्के लगाये हैं. हैदराबाद का स्कोर तेजी से 11 ओवर में 120 पर पहुंच गया है.

email
TwitterFacebookemailemail

वॉर्नर और बेयरस्टो की विस्फोटक बल्लेबाजी, हैदराबाद का स्कोर 9 ओवर में 93 रन

डेविड वॉर्नर और बेयरस्टो ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मजूबत शुरुआत दी है. दोनों बल्लेबाजों ने चौकों और छक्कों की बदसात करते हुए 9 ओवर में 93 रन का स्कोर खड़ा कर लिया है.

email
TwitterFacebookemailemail

4 ओवर में हैदराबाद का स्कोर 41 रन

हैदराबाद की स्कोर 4 ओवर में बिना कोई नुकसान के 41 रन है. वॉर्नर और बेयरस्टो क्रीज मपर जमे हुए हैं. बेयरस्टो 19 और वॉर्नर 16 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद की अच्छी शुरुआत, कॉटरेल के ओवर में वॉर्नर ने जमाया दो चौका

हैदराबाद की शुरुआत अच्छी रही है. वॉनर्र ने कॉटरेल के पहले ओवर में दो शानदार चौके जमाये. दो चौकों की मदद से पहले ओवर में वॉर्नर और बेयरस्टो ने 13 रन जोड़े. तीन ओवर में हैदराबाद का स्कोर बिना नुकसान के 26 रन.

email
TwitterFacebookemailemail

वॉर्नर के पास आईपीएल में बड़ी उपलब्धि हासिल करने का मौका

डेविड वॉर्नर के पास आज आईपीएल में बड़ी उपलब्धि हासिल करने का मौका है. वॉर्नर अगर आज 54 रन बना लेते हैं, तो आईपीएल में उनका 3500 रन पूरे हो जाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

मनीष पांडे आईपीएल में 3000 रन से केवल 10 रन पीछे

मनीष पांडे आज के मैच में बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं. अगर आज वो 10 रन बना लेते हैं, तो आईपीएल में इतिहास रच डालेंगे. 10 रन बनाते ही मनीष पांडे का आईपीएल में 3000 रन पूरे हो जाएंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

किंग्स इलेवन पंजाब का प्लेइंग इलेवन

किंग्स इलेवन पंजाब (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, मनदीप सिंह, निकोलस पूरन (विकेट कीपर), सिमरन सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, मोहम्मद शमी और शेल्डन कॉटरेल.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद का प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेट कीपर), मनीष पांडे, केन विलियमसन, प्रियम गर्ग, अभिषेक शर्मा, अब्दुल समद, राशिद खान, संदीप शर्मा, के खलील अहमद और टी नटराजन.

email
TwitterFacebookemailemail

हैदराबाद ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला

हैदराबाद की टीम ने टॉस जीत लिया है. टॉस जीतकर हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

दुबई में पंजाब का प्रदर्शन बराबरी का

दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में पंजाब की टीम का प्रदर्शन बराबरी का रहा है. यहां पंजाब की टीम अब तक 4 मैच खेली है, जिसमें उसे दो मैच में जीत और दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

email
TwitterFacebookemailemail

दुबई में हैदराबाद का प्रदर्शन शानदार

दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन शानदार रहा है. हैदराबाद की टीम अब तक यहां 4 मैच खेल चुकी है, जिसमें उसे 3 मैच में शानदार जीत मिली है, जबकि केवल एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है.

email
TwitterFacebookemailemail

इन्हीं खिलाड़ियों में चुना जाएगा प्लेइंग इलेवन

सनराइजर्स हैदराबाद: डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, श्रीवत्स गोस्वामी, विराट सिंह, प्रियम गर्ग, रिद्धिमान साहा, अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, राशिद खान, जैसन होल्डर, अभिषेक शर्मा, बी संदीप, संजय यादव, फैबियन एलेन, पृथ्वी राज यरा, खलील अहमद, संदीप शर्मा, शाहबाज़ नदीम, सिद्धार्थ कौल, बिली स्टानलेक, टी नटराजन, बासिल थम्पी.

किंग्स इलेवन पंजाब: केएल राहुल (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शेल्डन कॉटरेल, क्रिस गेल, ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद शमी, मुजीब उर रहमान, करुण नायर, जेम्स नीशाम, निकोलस पूरण, इशान पोरेल, अर्शदीप सिंह, मुरुगन अश्विन, कृष्णप्पा गौतम, हरप्रीत बराड़, दीपक हुड्डा, क्रिस जोर्डन, सरफराज खान, मनदीप सिंह, दर्शन नलकांडे, रवि बिश्नोई, सिमरन सिंह, जगदीश सुचित, तजिंदर सिंह, हार्डस विलोजेन.

email
TwitterFacebookemailemail

भुवनेश्वर कुमार का टूर्नामेंट से बाहर होना हैदराबाद के लिए बड़ा झटका

हैदराबाद को बड़ा झटका उस समय लगा जब उसके मुख्य तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गये. भुवनेश्वर की अनुपस्थिति में सनराइजर्स का आक्रमण कमजोर हो गया है. टी नटराजन को छोड़कर संदीप शर्मा और सिद्धार्थ कौल ने रन लुटाये हैं. समद भी खर्चीले साबित हुए है और ऐसे में वार्नर को मुंबई के खिलाफ विलियमसन से गेंदबाजी करवानी पड़ी थी. ऐसी स्थिति में किंग्स इलेवन के खिलाफ मैच में नटराजन और स्पिनर राशिद खान पर काफी दबाव रहेगा.

email
TwitterFacebookemailemail

सनराइजर्स की मजबूती भी बल्लेबाजी है

सनराइजर्स हैदराबाद का भी सबसे मजबूत पक्ष उनकी बल्लेबाजी है. हैदराबाद के टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों में जॉनी बेयरस्टॉ, डेविड वार्नर, मनीष पांडे और केन विलियमसन जैसे बल्लेबाज हैं. ये सभी किंग्स इलेवन के गेंदबाजों की कमजोरी का फायदा उठाना चाहेंगे. सनराइजर्स को रविवार को मुंबई इंडियन्स से 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था. मध्यक्रम की नाकामी के कारण सनराइजर्स ने पहले दो मैच गंवाये थे.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब का कमजोर पक्ष गेंदबाजी

पंजाब के लिए बड़ी चिंता की बात है कि उसके गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. अच्छी बल्लेबाजी के बावजूद किंग्स इलेवन को अपनी निराशाजनक गेंदबाजी के कारण हार का सामना करना पड़ा. मोहम्मद शमी को छोड़कर उसका कोई भी अन्य गेंदबाज निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उसके गेंदबाज 223 रन के स्कोर का बचाव नहीं कर पाये. चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ पिछले मैच में उसने 178 रन का लक्ष्य देने के बावजूद दस विकेट से हार झेली.

email
TwitterFacebookemailemail

किंग्स इलेवन का मजबूत पक्ष उसकी सलामी जोड़ी

किंग्स इलेवन का मजबूत पक्ष उसकी सलामी जोड़ी है. कप्तान केएल राहुल शानदार फार्म में हैं तथा उन्होंने दो अर्धशतक और एक शतक लगाया है जबकि मयंक अग्रवाल एक शतक और एक अर्धशतक लगा चुके हैं. इन दोनों ने अब तक बल्लेबाजी में मुख्य जिम्मेदारी निभायी है. निकोलस पूरण भी अच्छी भूमिका निभा रहे हैं लेकिन ग्लेन मैक्सवेल अब तक नहीं चल पाये हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

पंजाब और हैदराबाद की टीम बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निर्भर

पंजाब और हैदराबाद की टीम अपने बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर निर्भर करती हैं. अगर बल्लेबाज चले तो जीत पक्की है. दोनों टीमों के पास बड़े-बड़े मैच विनर बल्लेबाज हैं. पंजाब के कप्तान केएल राहुल और हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर दोनों अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं.

email
TwitterFacebookemailemail

बस थोड़ी देर में पंजाब और हैदराबाद के बीच शुरू होगा महामुकाबला

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 22वें मुकाबले में आज सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होना है. थोड़ी देर के बाद दोनों टीमें आमने-सामने होंगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें