1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. indian premier league 2020 kolkata vs rajasthan ipl 2020 kkr vs rr live streaming rajasthan won the toss and opt to bowl ipl 2020 live score updates kkr playing 11 rr playing 11 preduction dream 11 ipl ke playoff me kon pahuchega rjh

IPL 2020 KKR vs RR Score : प्ले आफ से बाहर हुआ राजस्थान, कोलकाता ने 60 रन से हराया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 KKR vs RR LIVE
KKR vs RR LIVE
File Photo

Indian Premier League 2020 Kolkata vs Rajasthan IPL 2020 KKR vs RR LIVE Streaming IPL 2020 LIVE score updates KKR playing 11 RR playing 11 preduction Dream 11 : आईपीएल 2020 में आज कोलकाता और राजस्थान के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में कोलकाता ने राजस्थान को 60 रन से हरा दिया. यह मुकाबला प्ले आफ में प्रवेश के लिए बहुत महत्वपूर्ण था. इस हार के साथ ही राजस्थान की प्ले आफ में पहुंचने की उम्मीद धूमिल हो गयी है. कोलकाता के लिए अभी अवसर शेष है. कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाये और राजस्थान को जीत के लिए 192 रन का लक्ष्य दिया . लेकिन राजस्थान की शुरुआत अच्छी नहीं रही और उसके विकेट धड़ाधड़ गिरे. राजस्थान के लिए आज प्ले आफ की राह थोड़ी आसान हुई थी क्योंकि चेन्नई ने पंजाब को हरा दिया था. लेकिन राजस्थान की टीम कोलकाता के बड़े स्कोर के दबाव में आयी और उसके पांच खिलाड़ी शुरुआती ओवरों में ही पवेलियन चलता हो गये. जिसके कारण राजस्थान के बाकी खिलाड़ियों पर दबाव बन गया और वे मैच को जीत तक नहीं पहुंचा सके. केकेआर ने मैच जीत तो लिया है लेकिन उसके लिए प्लेआफ की राह बहुत कठिन है चूंकि उसका रनरेट सभी टीमों से खराब है. ऐसे में अगर वे रॉयल्स को हरा देते हैं और कोई और टीम 14 अंक तक नहीं पहुंच पाती तब ही वे क्वालीफाई करेंगे.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता ने राजस्थान को रन से हराया

आईपीएल 2020 में आज कोलकाता और राजस्थान के बीच मुकाबला हुआ. इस मुकाबले में कोलकाता ने राजस्थान को 60 रन से हरा दिया. यह मुकाबला प्ले आफ में प्रवेश के लिए बहुत महत्वपूर्ण था. इस हार के साथ ही राजस्थान की प्ले आफ में पहुंचने की उम्मीद धूमिल हो गयी है. कोलकाता के लिए अभी अवसर शेष है.

email
TwitterFacebookemailemail

हार की ओर अग्रसर राजस्थान

राजस्थान की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए एक बार भी ऐसी स्थिति में नहीं दिखी जब यह लगे कि उसने कोलकाता पर दबाव बनाया. राजस्थान की टीम पूरी तरह दबाव में खेल रही है और अब मैच की जो स्थिति है वह बस काम पूरा करने के लिए खेल हो रहा है. कोलकाता मैच जीत चुकी है, बस 20 ओवर पूरा होने का इंतजार है. कोई करिश्मा भी अब राजस्थान को जीत नहीं दिला सकता.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता के आगे धराशायी राजस्थान

कोलकाता के 191 रन का पीछा करते हुए राजस्थान की टीम धराशायी हो गयी है. छह ओव में मात्र 41 रन बने हैं और उनके पांच खिलाड़ी आउट हो चुके हैं. अभी जो स्थिति है उसमें राजस्थान का मैच में वापसी करना और मैच जीतना असंभव सा प्रतीत हो रहा है.

email
TwitterFacebookemailemail

कोलकाता ने राजस्थान को जीत के लिए दिया 192 रन का लक्ष्य

आईपीएल 2020 में प्ले आफ की जंग बहुत ही जटिल हो गयी है. आज कोलकाता और राजस्थान के बीच मुकाबले में कोलकाता ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाये और राजस्थान को जीत के लिए 192 रन का लक्ष्य दिया है. राजस्थान को अगर प्ले आफ में जगह बनानी है तो उसे आज केकेआर के खिलाफ मैच जीतना होगा. प्ले आफ की राह उसके लिए थोड़ी आसान हुई है क्योंकि चेन्नई ने पंजाब को हरा दिया है. अब राजस्थान तभी प्ले आफ में पहुंचेगा जब वह आज का मैच जीते और हैदराबाद अपने दो में से एक मैच हार जाये.

email
TwitterFacebookemailemail

राजस्थान ने जीता टॉस पहले गेंदबाजी

केकेआर और राजस्थान के मुकाबले में राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. कोलकाता का पहला विकेट नीतीश राणा के रूप में पहले ही ओवर में गिर गया. राणा को आर्चर ने आउट किया है.

email
TwitterFacebookemailemail

प्ले आफ की फाइट में राजस्थान और कोलकाता आमने-सामने

आईपीएल 2020 में प्ले आफ की जंग बहुत ही जटिल हो गयी है. राजस्थान को अगर प्ले आफ में जगह बनानी है तो उसे आज केकेआर के खिलाफ मैच जीतना होगा. इतना ही नहीं वह प्ले आफ में तभी पहुंच पायेगी जब पंजाब चेन्नई से मैच हारे और हैदराबाद को भी अपने दो में से एक मैच हारना होगा. अगर इतना गणित सही बैठा तो राजस्थान रनरेट के हिसाब से प्ले आफ में होगी. वहीं केकेआर के लिए प्लेआफ की राह बहुत कठिन है चूंकि उसका रनरेट सभी टीमों से खराब है.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें