1. home Hindi News
  2. sports
  3. ipl
  4. devdutt padikkal explosive batting against rajasthan said batting with virat kohli is like a dream avd

विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सपने जैसा : पडिक्कल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PTI PHOTO

नयी दिल्ली : राजस्थान के खिलाफ आईपीएल 2020 में शानदार अर्धशतक जमाने वाले युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल ने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की तारीफ की और कहा, विराट कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सपने जैसा था.

दरअसल राजस्थान के खिलाफ युवा बल्लेबाज ने विराट कोहली के साथ दूसरे विकेट के लिए 99 रनों की साझेदारी निभायी. उस दौरान उन्होंने 45 गेंदों में 1 छक्का और 6 चौकों की मदद से 63 रन बनाये. पडिक्कल का यह आईपीएल में तीसरा अर्धशतक था.

मालूम हो पडिक्कल ने इसी साल अईपीएल में डेब्यू किया है. उन्होंने 4 मैचों में तीन अर्धशतक की मदद से अब तक 174 रन बना लिया है और मौजूदा आईपीएल में सबसे अधिक रन बनाने वाले चौथे बल्लेबाज बन गये हैं.

राजस्थान के खिलाफ शानदार जीत दर्ज करने के बाद देवदत्त पडिक्कल ने कहा कि कोहली के साथ बल्लेबाजी करना सपने जैसा था. उन्होंने कहा , वह मेरी हौसलाअफजाई करते रहे. मैं थक रहा था लेकिन वह बार बार हौसला दे रहे थे. वह भी जीत के लिये खेलते हैं और मुझे भी वही बता रहे थे.

कोहली ने की देवदत्त पडिक्कल की जमकर तारीफ

चार मैचों में तीसरा अर्धशतक जमाने वाले देवदत्त पडिक्कल की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा , वह वाकई में काफी प्रतिभाशाली है. उसके शॉट्स क्लीन होते हैं और उसे खेल की बखूबी समझ है.

मालूम हो हैदराबाद के खिलाफ 21 सितंबर को पडिक्कल ने आईपीएल में डेब्यू किया था. उस मुकाबले में पडिक्कल ने 42 गेंदों में 8 चौके की मदद से 56 रन बनाये थे. युवा खिलाड़ी की विस्फोटक पारी के दम पर आरसीबी ने हैदराबाद के खिलाफ 10 रन से जीत दर्ज की थी.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें