1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ms dhoni opens up on jadeja leaving csk leadership here details amh

CSK vs SRH, IPL 2022: रविंद्र जडेजा की कप्‍तानी छोड़ने को लेकर धोनी ने कह दी बड़ी बात

रविंद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि जडेजा को पिछले सत्र में ही पता था कि वह इस सत्र में कप्तान होगा. पहले दो मैचों में मैने उसका काम किया लेकिन बाद में उसे कप्तान के तौर पर फैसले लेने को कहा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महेंद्र सिंह धोनी
महेंद्र सिंह धोनी
pti

रुतुराज गायकवाड़ और कॉनवे की पहले विकेट के लिए रिकॉर्ड साझेदारी के दम पर चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 46वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हरा दिया. सीएसके ने हैदराबाद को 13 रन से हराकर टूर्नामेंट में तीसरी जीत दर्ज की. इस जीत के बाद कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी का रिएक्‍शन आया है.

धोनी ने कुछ अलग नहीं किया

चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी दोबारा मिलने के बाद जीत के साथ आगाज करने वाले महेंद्र सिंह धोनी ने मैच जीतने के बाद कहा कि उन्होंने कुछ अलग नहीं किया. ऐसा इसलिए क्योंकि कप्तान बदलने से बदलाव जरूरी नहीं होते. आगे सीएसके के कप्‍तान धोनी ने कहा कि हमारा स्कोर अच्छा था और गेंदबाजों ने भी विपक्षी टीम पर शिकंजा कसा. खासकर सातवें से 14वें ओवर के बीच स्पिनरों का प्रदर्शन बहुत अच्छा था जिसके बाद हमारी टीम जीत की राह पर आगे बढ़ी.

जडेजा की कप्‍तानी छोड़ने पर धोनी ने क्‍या कहा

रविंद्र जडेजा के कप्तानी छोड़ने के सवाल पर महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि जडेजा को पिछले सत्र में ही पता था कि वह इस सत्र में कप्तान होगा. पहले दो मैचों में मैने उसका काम किया लेकिन बाद में उसे कप्तान के तौर पर फैसले लेने को कहा. मैने उससे कहा कि अब वह कप्तान है और उसे फैसले लेने होंगे और उनकी जिम्मेदारी भी. आगे धोनी ने कहा कि कप्तान बनने के बाद अपेक्षायें बहुत बढ़ जाती है जिससे खिलाड़ी के प्रदर्शन पर असर पड़ सकता है. यही जडेजा के साथ हुआ. उसकी तैयारी पर असर पड़ा और बल्ले और गेंद से वह पहले की तरह खेल नहीं पा रहा था.

कप्तान केन विलियमसन ने क्‍या कहा

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने मैच हारने के बाद कहा कि उनकी टीम को प्रतिकूल परिस्थितियों में भी अच्छे प्रदर्शन का शऊर सीखना होगा. चेन्नई ने दो विकेट पर 202 रन बनाये जिसके जवाब में सनराइजर्स 13 रन पीछे ही रह गई और मैच सीएसके के नाम रहा. आगे विलियमसन ने कहा कि 200 रन का लक्ष्य हासिल करना हमेशा चुनौतीपूर्ण रहता है. उन्होंने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. हमें विषम हालात में अच्छा खेलना सीखना होगा.

भाषा इनपुट के साथ

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें