1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. ipl 2022 anushka sharma told virat kohli on ab de villiers retirement dont tell me avd

IPL 2022: अनुष्का शर्मा ने डिविलियर्स के संन्यास पर विराट कोहली से कहा था, मुझे मत बताओ

विराट कोहली ने बताया कि जब एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, तो वाइफ अनुष्का शर्मा के रिएक्शन से वो हैरान हो गये थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
विराट कोहली
विराट कोहली
twitter

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अबतक चार मुकाबले खेले जा चुके हैं. विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की टीम आरसीबी अपना पहला मुकाबला हार चुकी है. मुकाबले के बाद विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें विराट कोहली आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी और दक्षिण अफ्रीका पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज एबी डिविलियर्स से जुड़ी बातें शेयर कर रहे हैं. विराट कोहली ने बातचीत में बताया कि जब एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी तो उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का कैसा रिएक्शन था.

विराट कोहली से अनुष्का शर्मा ने कहा था मुझे मत बताओ

विराट कोहली ने बताया कि जब एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, तो वाइफ अनुष्का शर्मा के रिएक्शन से वो हैरान हो गये थे. कोहली ने उस दिन को याद करते हुए बताया, जब वो गाड़ी चला रहे थे और एबी डिविलियर्स का वॉयस नोट आया, तब अनुष्का शर्मा ने उनसे पूछा था, क्या है? तब कोहली ने कहा, डिविलियर्स का वॉयस नोट है सुनोगी क्या? तब अनुष्का शर्मा ने कहा था, मुझे मत बताओ. विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का के रिएक्शन से वो काफी अश्चर्यचकित रह गये थे. इसका मतलब था कि अनुष्का शर्मा को एबी डिविलियर्स के संन्यास की खबर पहले से ही पता थी.

आईपीएल 2021 में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद एबी डिविलियर्स ने संन्यास की घोषणा की थी

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आयोजन यूएई में किया गया था. जिसमें आरसीबी का प्रदर्शन अच्छा रहा था, लेकिन विराट कोहली की अगुआई में आरसीबी की टीम नॉकआउट में हारकर आईपीएल से बाहर हो गयी. कोहली का आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सपना भी चकनाचूर हो गया. आईपीएल से बाहर होने के बाद टीम के अहम खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने क्रिकेट के सभी प्रारुपों से संन्यास की घोषणा कर दी. एबी ने 2018 में ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेल रहे थे. लेकिन 2021 में उन्होंने फ्रेंचाइजी क्रिकेट से भी संन्यास की घोषणा कर दी. आरसीबी इस समय एबी डिविलियर्स को काफी मिस कर रही है. एबी और विराट कोहली के बीच अच्छी दोस्ती भी थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें