1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. dhoni production house create indias 1st animated spy universe web series captain 7 avd

Captain 7 : धौनी मैदान के बाहर करेंगे जासूसी, माही का इस रूप में होगा नया अवतार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
धौनी बनाएंगे भारत का पहला एनिमेटेड वेब सीरीज
धौनी बनाएंगे भारत का पहला एनिमेटेड वेब सीरीज
pti photo
  • धौनी मैदान के बाहर करेंगे जासूसी

  • धौनी बनाएंगे भारत का पहला एनिमेटेड वेब सीरीज

  • धौनी इंटरटेनमेंट का पहला वेब सीरीज ‘कैप्टन 7’ 2022 में होगा रिलीज

आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स को चौथी बार चैंपियन बनाने के लिए महेंद्र सिंह धौनी पूरी तरह जुट गये हैं. लेकिन टीम इंडिया के इस पूर्व सफल कप्तान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है एमएस धौनी अब क्रिकेट के मैदान से बाहर जासूसी करते नजर आयेंगे.

दरअसल धौनी भारत का पहला एनिमेटेड वेब सीरीज लेकर आने वाले हैं, जिसकी घोषणा हो चुकी है. एनिमेटेड वेब सीरीज धौनी के जीवन पर आधारित होगी. जिसमें धौनी जासूस की भूमिका में नजर आयेंगे.

धौनी इंटरटेनमेंट ने की वेब सीरीज की घोषणा

मालूम हो धौनी के प्रोडक्शन हाउस धौनी इंटरटेनमेंट ने बुधवार 7 अप्रैल को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर भारत की पहली एनिमेटेड वेब सीरीज की घोषणा की. बताया गया कि ‘कैप्टन 7’ नाम से भारत का पहला एनिमेटेड स्पाय यूनिवर्स की शुरुआत होगी, जो धौनी के जीवन पर आधारित होगी. प्रोडक्शन हाउस ने सीरीज का लोगो भी जारी किया.

‘कैप्टन 7’ 2022 में हो सकता है रिलीज

जासूसी पर आधारित भारत की पहली एनिमेटेड वेब सीरीज पर धौनी इंटरटेनमेंट और ब्लैक-व्हाइट ऑरेंज प्रोडक्शन हाउस एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये अभी प्री-पोडक्शन स्टेज पर है और संभावना जतायी जा रही है कि 2022 में रिलीज हो सकता है.

क्रिकेट के साथ धौनी के जुनून को भी लाएगा सामने

वेब सीरीज के बारे में धौनी ने कहा, इसका कॉन्सेप्ट और कहानी शानदार हैं. ये क्रिकेट के अलावा मेरे अन्य जुनून को भी सामने लाएगा.

साक्षी सिंह धौनी ने वेब सीरीज के बारे में कहा, जब बीडब्ल्यूओ माही पर आधारित एक एनीमेशन फिक्शन शो की अवधारणा के साथ आया था, हम बोर्ड पर थे. उन्होंने कहा, बहुत सारा रोमांच आपको कैप्टन 7 ’ में दिखेगा.

इधर बीडब्ल्यूओ के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, भाविक वोरा ने कहा, खेल हमारे दिलों के करीब और हम धौनी के प्रशंसक हैं. धौनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी वास्तव में एक सपना जैसा है.

Posted By - Arbind Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें