37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शाकिब पर कानूनी कार्रवाई नहीं होगी, उन्हें नोटिस का जवाब देना होगा : बीसीबी

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) संभवत: शाकिब अल हसन पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं करेगा, लेकिन बोर्ड के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि केंद्रीय अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने के लिये टेस्ट और टी20 कप्तान को कारण बताओ नोटिस का जवाब देना होगा. शाकिब को देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी […]

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) संभवत: शाकिब अल हसन पर किसी तरह की कानूनी कार्रवाई नहीं करेगा, लेकिन बोर्ड के सीईओ निजामुद्दीन चौधरी ने कहा कि केंद्रीय अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने के लिये टेस्ट और टी20 कप्तान को कारण बताओ नोटिस का जवाब देना होगा.

शाकिब को देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनी ‘ग्रामीणफोन’ ने अपना ब्रांड दूत नियुक्त किया है जो कि टीम के प्रायोजक ‘रोबी’ का प्रतिस्पर्धी है. केंद्रीय अनुबंध की शर्तों के अनुसार यह उल्लंघन है और बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने देश के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दे डाली थी, लेकिन बीसीबी सीईओ चौधरी के अनुसार शाकिब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नहीं की जाएगी.

उन्होंने बंगाली दैनिक ‘प्रोथमो आलो’ से कहा, यह बोर्ड का अंदरूनी मामला है और इसलिए शाकिब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की जरूरत नहीं है. उन्हें हालांकि इसका जवाब देना होगा कि उन्होंने यह प्रायोजन अनुबंध क्यों किया जो कि केंद्रीय अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन है.

इससे पहले बीसीबी अध्यक्ष ने केंद्रीय अनुबंध की शर्तों का उल्लंघन करने और क्रिकेट बोर्ड को वित्तीय नुकसान पहुंचाने के लिये इस सीनियर क्रिकेटर को आड़े हाथों लिया था. हसन ने कहा था, हम कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं. हम इस मामले में किसी को नहीं बख्शेंगे. हम मुआवजे के लिये कहेंगे. हम कंपनी और खिलाड़ी दोनों से मुआवजा चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें