33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पिता का विकेटकीपिंग ग्लव्ज मिला भेंट, तो बेयरस्टो हुए भावुक

एडिलेड : इंग्लैंड के जानी बेयरस्टो को यहां दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान एक आस्ट्रेलियाई प्रशंसक से बहुत ही भावनात्मक भेंट मिली जो उनके दिवंगत पिता के विकेटकीपिंग ग्लव्ज हैं. सोमवार को तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले उन्हें यह भेंट मिली जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शानदार भेंट […]


एडिलेड :
इंग्लैंड के जानी बेयरस्टो को यहां दूसरे एशेज टेस्ट के दौरान एक आस्ट्रेलियाई प्रशंसक से बहुत ही भावनात्मक भेंट मिली जो उनके दिवंगत पिता के विकेटकीपिंग ग्लव्ज हैं. सोमवार को तीसरे दिन का खेल शुरू होने से पहले उन्हें यह भेंट मिली जिसके बारे में उन्होंने कहा कि यह बहुत ही शानदार भेंट है. बेयरस्टो के पिता डेविड इंग्लैंड के पूर्व टेस्ट विकेटकीपर थे, जिन्होंने आत्महत्या कर ली थी जब जानी आठ साल के थे. प्रशंसक एंड्रयू जोन्स ने एबीसी रेडियो से कहा, मैंने 39 वर्ष तक इन्हें (ग्लव्ज) को रखा.

मेरी मां और पिता मुझे एडिलेड शापिंग सेंटर ले गये थे और इंग्लैंड की क्रिकेट टीम भी वहां मिलने के लिये आयी थी. उन्होंने एक छोटी सी क्विज खेली, उन्होंने पूछा कि इंग्लैंड का रिजर्व विकेटकीपर कौन था तो मैंने अपना हाथ उठाया और कहा डेविड बेयरस्टो और उन्होंने मुझे एक जोड़ी ग्लव्ज हस्ताक्षकर करके दिये. उन्होंने कहा, मैंने पिछले 39 वर्षों से इन्हें एक बाक्स में सहेजकर रखा था. जोन्स ने कहा कि उन्होंने जानी बेयरस्टो से संपर्क किया और एडिलेड ओवल में उनसे मिलने का इंतजाम किया.

उन्होंने कहा, मैं ग्लव्ज लेकर आया और उन्हें संदेश दिया कि मैं यहां हूं. वह दो मिनट बाद ही आ गये और हम आधे घंटे तक बैठे जो शानदार था. वह ग्लव्ज पाकर काफी भावुक हो गये थे. यह सचमुच बहुत प्यारा क्षण था. बेयरस्टो ने कहा, यह बहुत विशेष था. मैं भाग्यशाली रहा कि मैं पूरी दुनिया घूम सका और दुनिया के सभी लोगों के पास मेरे पिता की कुछ अच्छी यादें हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें