27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आइसीसी प्रशासन के मसले पर चर्चा करेगा पीसीबी

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की प्रबंध समिति सोमवार को लाहौर में होने वाली बैठक में आइसीसी प्रशासन के मसले पर अंतिम फैसला लेगी जिसके तहत भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को विश्व क्रिकेट में निर्णय लेने का अधिकार होगा. बोर्ड के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने कहा कि बांग्लादेश, श्रीलंका क्रिकेट और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की प्रबंध समिति सोमवार को लाहौर में होने वाली बैठक में आइसीसी प्रशासन के मसले पर अंतिम फैसला लेगी जिसके तहत भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को विश्व क्रिकेट में निर्णय लेने का अधिकार होगा. बोर्ड के एक उच्च पदस्थ सूत्र ने कहा कि बांग्लादेश, श्रीलंका क्रिकेट और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने दोहराया है कि वे इस बदलाव का समर्थन करेंगे.

पाकिस्तान, श्रीलंका और क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने सिंगापुर में आइसीसी कार्यकारी बोर्ड की पिछली बैठक में मतदान में हिस्सा नहीं लिया था जब सात पूर्णकालिक टेस्ट देशों ने इस बदलाव के पक्ष में मतदान किया था.

सूत्र ने कहा, आइसीसी मुख्य कार्यकारियों की बैठक पांच और छह अप्रैल को ढाका में है जबकि कार्यकारी बोर्ड की बैठक नौ और 10 अप्रैल को दुबई में होगी जहां इन बदलावों को अंतिम मंजूरी दी जायेगी. उन्होंने कहा, श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका ने बता दिया है कि वे अगली बैठक में इन प्रस्तावों के पक्ष में मतदान करेंगे लिहाजा पीसीबी को भी अपनी रणनीति तय करनी होगी जिसके लिये सोमवार को बैठक बुलाई गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें