1. home Hindi News
  2. religion
  3. jaya kishori wants to married in kolkata see what term condition revealed about shadi know about her personal life husband name age love story instagram motivational speech quotes smt

कोलकाता में ही शादी करना चाहती हैं Jaya Kishori, विवाह की ये है शर्त, जानें अपनी निजी जिंदगी के बारे में क्या-क्या किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jaya Kishori Marriage News, Husband Name, Age, Love Story, Instagram, Motivational Speech
Jaya Kishori Marriage News, Husband Name, Age, Love Story, Instagram, Motivational Speech
Prabhat Khabar Graphics

Jaya Kishori Marriage News, Husband Name, Age, Love Story, Instagram, Motivational Speech: कथावाचिका के तौर पर प्रसिद्ध कम उम्र की जया किशोरी एक मोटिवेश्नल स्पीकर के तौर पर उभरी हैं. इनकी स्पीच आमतौर पर निजी जीवन और अधात्म पर होता है. हालांकि, जया खुद को साध्वी या संत नहीं मानने से परहेज करती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वे आम लड़की ही है और उनका शादी क इरादा भी है. लेकिन, इसका प्रभाव उनके धार्मिक जीवन पर नहीं पड़ेगा.

उनके प्रेरणादायक वचन के करोड़ो दिवाने है. सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स उनकी विचारों को सुनते व साझा भी करते है. आपको बता दें कि जया किशोरी के फैन केवल इनकी कथाएं, भजन, उम्र या मोटिवेशनल वीडियो ही नहीं बल्कि शादी और अफेयर तक के बारे में बहुत सर्च करते हैं.

हाल ही में Mypencildotcom मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वह शादी को लेकर बहुत डरी हुई हैं. उनके डरने का सिर्फ एक ही कारण है कि वे एक लड़की है जिसे एक दिन अपने घर को छोड़ कर जाना होगा. उन्होंने यह भी बताया कि माता-पिता से बढ़कर मेरे लिए जीवन में फिलहाल कोई नहीं है. उनके बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकती.

वहीं, संस्कार टीवी को दिए एक इंटरव्यू में जब उनसे शादी को लेकर सवाल पूछे गए तो उनका जबाव था कि मेरी हार्दिक इच्छा है कि मेरी शादी कोलकाता में ही हो. ऐसा ही हुआ तो मेरे लिए बहुत अच्छा होगा. जब मन करेगा वे अपने परिवार के पास अपने मन का खान-पान करने आ जा सकती हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि यदि शादी कोलकाता से बाहर होती है तो उनकी एक शर्त होगी. उनके अनुसार जहां उनकी शादी हो वहीं उनके माता-पिता भी शिफ्ट हो जाएं और आसपास ही घर लेकर साथ में रहे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें