Advertisement

vaishali

  • Aug 23 2019 8:33AM
Advertisement

वैशाली : बच्चाचोर के शक में महिला को पीट-पीटकर मार डाला

वैशाली : बच्चाचोर के शक में महिला को पीट-पीटकर मार डाला
सोशल मीडिया पर पिटाई का वायरल किया वीडियो 
सहदेई बुजुर्ग (वैशाली) : सहदेई बुजुर्ग सहायक थाने के पहाड़पुर तोई गांव में गुरुवार की सुबह बच्चाचोर के शक पर विक्षिप्त महिला को पेड़ से बांधकर पीटा गया, जिससे उसकी मौत हो गयी़  भीड़ ने महिला का शव एनएच के पास फेंक दिया, जिसकी पहचान नहीं हो पायी है़  पेड़ से बांध कर महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें कई लोग महिला को पेड़ से बांध कर पीटते व पूछताछ करते दिख रहे हैं. 
 
जानकारी के अनुसार, गुरुवार की सुबह विक्षिप्त महिला पहाड़पुर तोई के एक व्यक्ति के घर में घुस गयी. इसी बीच कुछ लोगों ने बच्चा चोर का शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुन कर वहां बड़ी संख्या में आसपास की महिलाएं व पुरुष जुट गये. बिना कुछ सोचे-समझे सभी उसे पीटने लगे.
 
कुछ ग्रामीणों ने बताया कि मॉबलिंचिंग की शिकार विक्षिप्त महिला कई दिनों से सहदेई, मंगल हाट, सराय धनेश आदि इलाके में भटकती हुई दिखी थी. ओपी अध्यक्ष ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है.
 
नालंदा : पर्स चुराने के संदेह पर नाबालिग लड़की को पीटा
 
हिलसा (नालंदा) : पर्स चुराने के संदेह पर भीड़ ने नाबालिग लड़की को पीटा़  इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. गुरुवार को नाबालिग लड़की मां के साथ स्टेशन रोड में जा रही थी. इसी दौरान एक युवक का पर्स खो गया़  इसके बाद लड़की पर पर्स चुराने का आरोप लगा युवक शोर मचाने लगा़  इसके बाद वहां भीड़ जमा हो गयी और उसकी पिटाई कर दी़  इसी बीच मां फरियाद करती रही, लेकिन भीड़ ने एक न सुनी.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement