26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिदुपुर में दबंगों ने की मां-बेटी की पिटाई

बिदुपुर : बिदुपुर थाने के कल्याणपुर में दबंगों ने भूमि विवाद में मां-बेटी की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से जख्मी महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना बीते 11 नवंबर की बतायी गयी है. मां-बेटी की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है. लेकिन पुलिस को इस घटना की जानकारी […]

बिदुपुर : बिदुपुर थाने के कल्याणपुर में दबंगों ने भूमि विवाद में मां-बेटी की जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से जख्मी महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना बीते 11 नवंबर की बतायी गयी है.

मां-बेटी की पिटाई का वीडियो भी वायरल हो रहा है. लेकिन पुलिस को इस घटना की जानकारी तक नहीं है. पीड़िता का आरोप है कि पिछले दो साल से वह पुलिस-प्रशासन से दबंगों की शिकायत कर-करके थक चुकी है. लेकिन दबंगों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गयी.
मिली जानकारी के अनुसार वर्ष 1971 में पलटू झा ने दो एकड़ 49 डिसमिल जमीन अपनी बहू चमेली देवी के नाम से लिख दी थी. जमीन पर दाखिल-खारिज के बाद उसके वारिसों का कब्जा है. आरोप है कि इसी बीच मधुबाला देवी नाम की महिला खुद को चमेली देवी के पति रामनंदन झा की पत्नी बताते हुए जमीन का केवाला करना शुरू कर दिया.
उसने दिनेश राय, लालबाबू राय, शिजानकी देवी समेत आठ लोगों के नाम पर केवाला कर दिया. इस विवाद से संबंधित मामला कोर्ट में मामला लंबित है. इस जमीन को लेकर वर्ष 2017 व वर्ष 2018 में भी मारपीट का मामला पहले दर्ज हुआ था. बीते 11 नवंबर को रंजन यादव उस जमीन पलानी बना रहा था.
कोचिंग के लिए घर से निकली मनोरमा कुमारी की नजर उन लोगों पर पड़ी, उसने इसकी जानकारी अपनी पार्वती देवी को दी व पलानी लगाने का विरोध करने लगी. विरोध करने पर उसकी जमकर पिटाई कर दी गयी. सूचना पर पहुंची उसकी मां पार्वती देवी की भी दबंगों ने डंडे से बुरी तरह पिटाई कर दी. जख्मी महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
इसी बीच दबंगों द्वारा मां-बेटी की सड़क पर घसीट-घसीट कर पिटाई का वीडियो भी वायरल हो गया. घटना को तीन दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं है. इस संबंध में जब बिदुपुर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार से जानकारी लेने का प्रयास किया तो उन्होंने संबंधित इलाके के चौकीदार से घटना की जानकारी हासिल करने की बात कही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें