Advertisement

vaishali

  • Aug 24 2019 12:42AM
Advertisement

ग्रिल काटकर आभूषण समेत लाखों की चोरी

 हाजीपुर : नगर  क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला  स्थित एक घर में बीती रात चोरों ने खिड़की का ग्रिल  काट कर घर में रखे  एक लाख सत्तर हजार नकद समेत सोने के कीमती आभूषण की चोरी कर फरार हो गये. चोरों ने घटना को तब अंजाम दिया जब घर के सभी सदस्य बगल के कमरे में सो रहे  थे. 

 
शुक्रवार की सुबह जब घर के सभी सदस्य सोकर उठे और बगल के कमरे को खोला तो रूम के अंदर का नजारा  देख घर घर के सभी सदस्यों को होश उड़ गये. कमरे में रखा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था. कमरे में रखा गोदरेज अलमारी भी टूटा हुआ था. अलमारी में रखे नगर और सोने के कीमती आभूषण गायब थे और  कमरे के खिड़की का ग्रिल कटा हुआ था. 
 
तत्काल गृहस्वामी ने घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर गृहस्वामी से पूछताछ कर मामले की छानबीन की. इस संबंध में लालगंज थाना क्षेत्र के रसुलपुर गांव निवासी अरूण  सिंह ने नगर थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया. 
 
दिये गये आवेदन में गृहस्वामी अरूण  सिंह ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ला के वार्ड नंबर तीन निवासी चित्ररंजन प्रसाद के मकान के  ग्राउंड फ्लोर में किराये के मकान में हुं. बीते गुरूवार को  गृहस्वामी किसी काम से बाहर गये हुए थे. उनकी पत्नी और बच्चे घर में अकेले थे. पत्नी और बच्चे एक  कमरे  में सो रहे थे और बगल के कमरे में ताला लगा था. 
 
सुबह जब गृहस्वामी की पत्नी रूम साफ करने के लिए कमरे  का ताला खोला तो देखा  कमरे के खिड़की का ग्रिल कटा हुआ था. कमरे में  रखा सामान बिखरा पड़ा था. कमरे में रखा गोदरेज का आलमारी भी टूटा हुआ था. आलमीरा के लॉकर में  रखा एक लाख सत्तर  हजार रुपये नकद और आलमीरा में रखा सोने का  दो चेन, चार अंगुठी, चार चूड़ी और चार जोड़ी चांदी के पायल गायब थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement