32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मान्यता चुनाव में इसीआरएमसी को आरकेटीए का समर्थन

हाजीपुर : रेल यूनियन की आगामी सेक्रेट वैलेट चुनाव 2019 में मान्यता के लिए ईस्ट सेंट्रल रेलवे मेंस कांग्रेस को रेलवे कर्मचारी ट्रैक मेंटेनर्स एसोसिएशन ने सभी जोनों में समर्थन देने पर सहमति देने की बात कही. यह जानकारी ईसीआरएमसी के पटना स्थित कार्यालय में सोमवार को हुई बैठक में दी गयी. पूरे भारत में […]

हाजीपुर : रेल यूनियन की आगामी सेक्रेट वैलेट चुनाव 2019 में मान्यता के लिए ईस्ट सेंट्रल रेलवे मेंस कांग्रेस को रेलवे कर्मचारी ट्रैक मेंटेनर्स एसोसिएशन ने सभी जोनों में समर्थन देने पर सहमति देने की बात कही. यह जानकारी ईसीआरएमसी के पटना स्थित कार्यालय में सोमवार को हुई बैठक में दी गयी. पूरे भारत में रेलवे में मान्यता चुनाव की तैयारी की जा रही है.

बैठक में संगठन के पदाधिकारियों ने इंजीनियरिंग विभाग में कार्यरत सभी कर्मचारियों को पूरे रेल अधिकार दिलाना, एनएफआईआर के प्रयास से ट्रैक मेन्टेनर के लिए एलडीसीई ओपन टू ऑल, प्रेट्रोलिंग में दो रेलकर्मियों को एक साथ ड्यूटी दिया जाना, एनपीएस को खत्म कर ओपीएस लागू करना, रेलवे का निजीकरण को रोकना, ट्रैक मेंटेनरों का प्रमोशन ग्रेड पे 4200 दिलाने का मुख्य उद्देश्य बताया.
इस मौके पर आरकेटीए के सहायक महासचिव ने बताया कि कुछ लोग कर्मचारियों के बीच भ्रांति फैला रहे है कि वे ईसीआरएमसी को समर्थन नहीं करेंगे. इस भ्रांति को दूर करने एवं एकजुट होकर ईसीआरएमसी को समर्थन देने के लिए ही संयुक्त बैठक का आयोजन किया गया.
इस मौके पर आरकेटीए के एजीएस विश्वनाथ सिंह यादव, सोनपुर डिवीजन से अशोक यादव, दीपक कुमार, दानापुर से राजीव रंजन, राजकुमार, विमलेश कुमार, समस्तीपुर से डेविड कुमार, उपेंद्र कुमार, धनबाद से मनोज कुमार, उमाशंकर, राहुल कुमार, एवं कुमार अंकित, वहीं ईसीआरएमसी के जीएस पीएस चतुर्वेदी, अध्यक्ष बीपी सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष नवीन कुमार राय, संयुक्त महासचिव नर्मदेवश्वर यादव, सहायक महासचिव भूपेंद्र कुमार, चंदेश्वर प्रसाद राय समेत अन्य रेलकर्मी उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें