35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एसपी के सभाकक्ष में लगी आग, मची अफरा-तफरी

हाजीपुर : उहाजीपुर कलेक्ट्रेट कैंपस में एसपी कार्यालय के समीप बने सभाकक्ष में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गयी. सभाकक्ष से धुआं उठता देख वहां बड़ी संख्या में कर्मी जुट गये. अगलगी की सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गयीं. लगभग एक-डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू […]

हाजीपुर : उहाजीपुर कलेक्ट्रेट कैंपस में एसपी कार्यालय के समीप बने सभाकक्ष में मंगलवार की सुबह अचानक आग लग गयी. सभाकक्ष से धुआं उठता देख वहां बड़ी संख्या में कर्मी जुट गये. अगलगी की सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंच गयीं. लगभग एक-डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आग लगने का कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर कलेक्ट्रेट में सेकेंड फ्लोर पर एसपी कार्यालय के बगल में बने एसपी सभाकक्ष में मंगलवार की सुबह लगभग साढ़े दस बजे के समीप अचानक आग लग गयी.
उस वक्त कलेक्ट्रेट, एसपी, एसडीपीओ व अन्य कार्यालय के कर्मी कार्य करने को पहुंचे ही थे, तभी एसपी सभाकक्ष से धुआं उठने लगा. धुआं उठने देख सबसे पहले सभाकक्ष के बगल में बने सीसीटीवी कैमरा कंट्रोल रूम के कर्मी हरकत में आ गये और शोर मचाते हुए आग बुझाने का प्रयास करने लगे. साथ ही सभाकक्ष व सीसीटीवी कंट्रोल रूम के सामान को आनन-फानन में हटाने लगे.
अगलगी की सूचना पर फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां और बड़ी संख्या में महिला-पुरुष पुलिस के जवान मौके पर पहुंच गये. हालांकि तब तक कर्मियों व पुलिस जवानों ने काफी हद तक आग पर काबू पा लिया था. अगलगी की इस घटना में सभाकक्ष में चार एसी, वायरिंग व लाखों रुपये के फर्नीचर जल कर नष्ट हो गये. सूचना पर पहुंचे एसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो ने सभाकक्ष का मुआयना किया और घटना की जानकारी ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें