36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सो रही महिला की चाकू घोंपकर हत्या

लालगंज : थाना क्षेत्र के अताउल्लाहपुर मिल्की गांव में बुधवार की देर रात घर में सो रही प्रमीला देवी (40 वर्ष) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी. वहीं उसे बचाने गयी उसकी बेटी को भी अपराधियों ने घायल कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतका की घायल पुत्री मुन्नी कुमारी […]

लालगंज : थाना क्षेत्र के अताउल्लाहपुर मिल्की गांव में बुधवार की देर रात घर में सो रही प्रमीला देवी (40 वर्ष) की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी. वहीं उसे बचाने गयी उसकी बेटी को भी अपराधियों ने घायल कर दिया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतका की घायल पुत्री मुन्नी कुमारी (19 वर्ष) के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

पुलिस को दिये बयान में मुन्नी ने बताया कि वह अपने छोटे भाई और मौसेरी बहन के साथ कमरे में सोई हुई थी. उसकी मां दूसरे कमरे में अकेले सोयी हुई थी. रात करीब 12 बजे मां के चीखने की आवाज पर वह कमरे की ओर गयी तो एक आदमी खून से सना चाकू लिए भाग रहा था. जब उसे पकड़ना चाहा तो उसने मारपीट कर मुन्नी को घायल कर दिया और भाग निकला. वह नाटा व सांवला था तथा हरे रंग की शर्ट पहने था. इधर, कमरे में प्रमीला देवी खून से लथपथ तड़प रही थी. मुन्नी ने शोर मचाने पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल, हाजीपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चल रहा है जमीन विवाद : मृतक महिला के भाई दिनेश कुमार ने बताया कि नरेश महतो का अपने भाइयों से जमीन विवाद चल रहा है. 10 धूर जमीन को लेकर पट्टीदारों से कोर्ट में केस चल रहा है. एक बार उनसे मारपीट की घटना भी हुई थी.
मृतका के पति ट्रक ड्राइवर हैं
मृतका महिला के पति नरेश महतो ट्रक ड्राइवर हैं, जो कोलकाता में रहते हैं. उनकी चार संतानें हैं. बड़ी बेटी मुन्नी कुमारी (19 वर्ष) तीन बेटे भूतनाथ (15 वर्ष), गरीबनाथ (13 वर्ष) और अमीरनाथ (10 वर्ष) है. दोनों बड़े बेटे अपने पिता के साथ रहते हैं. प्रमीला देवी अपनी बड़ी बेटी और छोटे बेटे के साथ गांव में ही रहती थी. कुछ दिनों से उसकी बहन की छोटी बेटी छह वर्षीया खुशबू भी साथ रहती थी.
बोले पदाधिकारी
वार्ड पार्षद अजय ठाकुर ने गुरुवार की सुबह में घटना की सूचना दी. घटना की चश्मदीद गवाह मृतका की बेटी मुन्नी कुमारी के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. हत्यारे का जो हुलिया मुन्नी ने बताया है, उसके आधार पर उसकी तलाश की जा रही है.
विशाल आनंद, थानाध्यक्ष, लालगंज
जलावन चुनने गयी बच्ची के साथ दुष्कर्म का आरोप
परिजनों ने किया ओपी पर हंगामा
देसरी. चांदपुरा ओपी क्षेत्र के धर्मपुर रामराय में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले को लेकर गुरुवार की शाम उसके परिजनों ने चांदपुरा ओपी पर हंगामा किया. घटना को लेकर पीड़िता के परिजनों ने एक आवेदन चांदपुरा ओपी में दिया है. दिये गये आवेदन में आरोप लगाया है कि जब वह गुरुवार की दोपहर अपने घर से जलावन चुनने के लिए जा रही थी तो रास्ते में सरसों के खेत के निकट उसी गांव के उमा कुमार नामक एक युवक ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. वहीं उसके साथ एक पड़ोस की एक बच्ची भी थी, जिसे युवक ने किसी को नहीं बताने की धमकी दी.उधर, पीड़िता ने किसी तरह घर पहुंचकर अपनी मां से सारी बात बतायी, जिस पर उसके परिजनों ने उसे लेकर चांदपुरा ओपी पहुंच कर आवेदन दिया.
क्या कहते हैं अधिकारी
पीड़िता के द्वारा दिये गये आवेदन के आलोक में जांच की जा रही है. दोषी पर कार्रवाई होगी.
सरफराज अहमद, चांदपुरा ओपी अध्यक्ष
कार्रवाई नहीं होने पर किया हंगामा
परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ओपी प्रभारी आवेदन लेने के बाद उस पर तीन घंटों तक कोई कार्रवाई नहीं की. जिस पर उसके परिजन दर्जनों लोगों के साथ चांदपुरा ओपी पहुंच कर हंगामा करने लगे. साथ ही आरोपित को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. वहीं कुछ परिजन पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर ले गये. उधर, हंगामा कर रहे ग्रामीणों को किसी तरह से पुलिस ने समझा कर आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें