32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाजीपुर में 16.63 लाख समेत एटीएम उखाड़ ले भागे अपराधी, सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी साथ ले गये

हाजीपुर (वैशाली) : औद्योगिक थाने की राजपूत कॉलोनी में शंकर टॉकिज के पास स्थित स्टेट बैंक की एटीएम को मंगलवार की देर रात अपराधी उखाड़ कर ले भागे. एटीएम में 16 लाख 63 हजार रुपये थे. अपराधी अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी ले गये. बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर खाली पड़े […]

हाजीपुर (वैशाली) : औद्योगिक थाने की राजपूत कॉलोनी में शंकर टॉकिज के पास स्थित स्टेट बैंक की एटीएम को मंगलवार की देर रात अपराधी उखाड़ कर ले भागे.
एटीएम में 16 लाख 63 हजार रुपये थे. अपराधी अपने साथ सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क भी ले गये. बुधवार की सुबह स्थानीय लोगों की नजर खाली पड़े व क्षतिग्रस्त एटीएम बूथ पर पड़ी. अंदर से एटीएम गायब थी. इसकी सूचना मिलते ही औद्योगिक थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. पुलिस ने एटीएम के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को घंटों खंगाला.
एटीएम को उखाड़ कर ले जाने की घटना पास की दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. मंगलवार की रात लगभग 1:10 बजे एक लग्जरी कार से पांच-सात अपराधी वहां आये थे.
लगभग 1:15 बजे अपराधी साबल और सामान के साथ एटीएम बूथ में घुसे. लगभग 1:35 बजे अपराधियों ने एटीएम को उखाड़ कर बाहर निकाला और उसे कार की डिक्की में रखकर 1:38 बजे मड़ई रोड की ओर भाग निकले. एसडीपीओ राघव दयाल ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है. घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.
बैंक लूटने आये एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ा
मुजफ्फरपुर : सदर थाने के डुमरी में बुधवार को सिंडिकेट बैंक लूटने का प्रयास किया गया. बैंक के अंदर रुपये नहीं मिलने पर अपराधियों ने फायरिंग की. स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया. उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. हालांकि, अन्य अपराधी फरार हो गये. सूचना मिलने पर एसएसपी जयंत कांत, सिटी एसपी प्रमोद कुमार मंडल, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान दलबल के साथ बैंक पहुंचे.
बैंक की उपप्रबंधक सिल्की कुमारी ने बताया कि हथियार से लैस छह अपराधी तीन बजे के आसपास लूट की नीयत से पहुंचे थे. पांच अपराधी बैंक के अंदर घुसे थे. वहीं, एक अपराधी हेलमेट पहने बैंक के गेट पर खड़ा था. पिस्टल के बल पर बैंक में मौजूद मैनेजर सहित पांच कर्मियों को बंधक बना लिया गया. लूट के दौरान राशि नहीं मिलने पर अपराधियों ने स्टाफ के साथ धक्का-मुक्की व गाली गलौज शुरू कर दी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें