Advertisement

UP

  • Jul 13 2019 1:15PM
Advertisement

UP: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत, आठ घायल

UP: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 5 लोगों की मौत, आठ घायल

शाहजहांपुर (उप्र) : जिले में उत्तराखंड से निघासन जा रही एक निजी बस के डंपर से टकरा जाने से उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य घायल हो गए. पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अपर्णा गौतम ने बताया कि हादसा आज सुबह हुआ. देहरादून से निघासन जा रही डबल डेकर निजी बस यहां थाना खुटार अंतर्गत लौगापर जंगल के पास एक डंपर से टकरा गई. उन्होंने बताया कि हादसे में 30 वर्षीय रामचरण नामक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

वहीं, 50 वर्षीय फखरुद्दीन और एक अज्ञात व्यक्ति की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई. गौतम ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया. हादसे में आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं

बरेली में बस और कार की भिड़ंत में दो युवकों की मौत

बरेली जिले के फरीदपुर इलाके में बस और एक कार के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि फरीदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत लखनऊ-सीतापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर निर्माणाधीन टोल प्लाजा पर डायवर्जन के पास शुक्रवार रात एक कार से दो युवक बरेली से लखनऊ की ओर जा रहे थे. उनकी कार फरीदपुर से बरेली की ओर जा रही डबल डेकर बस से टकरा गई गई.

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होकर बस के नीचे घुस गई. कार में सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूत्रों ने कहा कि दुर्घटना के बाद बस चालक और सवारियां मौके से फरार हो गईं. पुलिस ने कार में फंसे दो शवों को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. फरीदपुर के एसडीएम अरुण कुमार ने बताया कि कार चालक की पहचान नासिर खां निवासी अल्मोड़ा के रूप में हुई है. वहीं, दूसरे मृतक की पहचान मनोज कुमार गुप्ता के रूप में हुई है.

Advertisement

Comments

Advertisement

Other Story

Advertisement