37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कुवैत से व्यक्ति ने पत्नी को व्हाट्सएप पर दिया तीन तलाक, मामला दर्ज

मुजफ्फरनगरः कुवैत में मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर तीन तलाक के जरिए यहां अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उसकी पत्नी ने उसके तथा ससुराल वालों के खिलाफ दहेज और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद उसने फोन पर तलाक दे दिया. यह घटना […]

मुजफ्फरनगरः कुवैत में मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति ने व्हाट्सएप पर तीन तलाक के जरिए यहां अपनी पत्नी को तलाक दे दिया. पुलिस ने गुरुवार को बताया कि उसकी पत्नी ने उसके तथा ससुराल वालों के खिलाफ दहेज और उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था जिसके बाद उसने फोन पर तलाक दे दिया. यह घटना तब सामने आयी है जब कुछ दिन पहले ही संसद ने तीन तलाक को अपराध के दायरे में लाने वाला एक विधेयक पारित किया.
पुलिस ने बताया कि महिला ने 27 मई को अपने पति और उनके परिवार के खिलाफ दहेज तथा उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने उससे पांच लाख रुपये मांगे. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने जिले के सिखेड़ा पुलिस थाने के तहत आने वाले बिहारी गांव की रहने वाली महिला पर मामला वापस लेने का दबाव बनाया लेकिन उसने इनकार कर दिया.
उन्होंने बताया कि महिला ने बुधवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति ने कुवैत से व्हाट्सएप पर तीन तलाक के जरिए उसे तलाक दे दिया. सिखेड़ा पुलिस थाने के एसएचओ अजय कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें