26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

करीना कपूर के बेटे तैमूर ने पैपराजी को ”एक्‍सक्‍यूज़ मी”, बार-बार देखा जा रहा है ये VIDEO

करीना कपूर के बेटे तैमूर अक्‍सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती है. पैपराजी के साथ वह फ्रेंडली हो गये हैं और कभी उन्‍हें ‘हैलो’ तो कभी ‘एक्‍सक्‍यूज़ मी’ कहते हैं. तैमूर शुरू से ही क्‍यूट हैं और बोलना सीखने के बाद वह और ज्‍यादा क्‍यूट लगने लगे हैं. […]

करीना कपूर के बेटे तैमूर अक्‍सर सुर्खियों में बने रहते हैं. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाईं रहती है. पैपराजी के साथ वह फ्रेंडली हो गये हैं और कभी उन्‍हें ‘हैलो’ तो कभी ‘एक्‍सक्‍यूज़ मी’ कहते हैं. तैमूर शुरू से ही क्‍यूट हैं और बोलना सीखने के बाद वह और ज्‍यादा क्‍यूट लगने लगे हैं. अब तैमूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पैपराजी को ‘एक्‍सक्‍यूज़ मी’ कहते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और यूजर्स उनके इस अंदाज को बेहद क्‍यूट कह रहे हैं.

दरअसल, तैमूर सोमवार को अभिनेत्री ईशा देओल और भरत तख्‍तानी की बड़ी बेटी राध्‍या तख्‍तानी के बर्थडे में शामिल होने पहुंचे थे. राध्‍या ने अपना दूसरा जन्‍मदिन मनाया. बर्थडे में तैमूर अपनी बहन इनाया खेमू के साथ नजर आये.

जब तैमूर पार्टी में इंट्री ले रहे थे तो पैपराजी को एक्‍सक्‍यूज़ मी कहते नजर आये. इस मौके पर तैमूर पिंक शर्ट और ब्‍लू जींस में दिखाई दिये. तैमूर जहां भी जाते हैं लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींच ही लेते हैं.

आपको बता दें कि ईशा देओल की दो बेटियां हैं. एक बेटी का नाम राध्‍या है और दूसरी बेटी का नाम मिराया तख्‍तानी. मिराया का जन्‍म कुछ समय पहले ही हुआ है, वह अपनी बड़ी बहन के बर्थडे पर बेहद क्‍यूट नजर आईं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें