27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नोकिया 5.1 प्लस की ऑफलाइन बिक्री हुई शुरू

नोकिया ब्रैंड के फोन बनानेवाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल का नोकिया 5.1 प्लस स्मार्टफोन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट नोकिया डॉट कॉम के साथ ही ऑफलाइन भी मिलेगा. एचएमडी ग्लोबल की घोषणा के बाद 15 जनवरी से यह स्मार्टफोन दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. लॉन्च होने के बाद से ही […]

नोकिया ब्रैंड के फोन बनानेवाली कंपनी एचएमडी ग्लोबल का नोकिया 5.1 प्लस स्मार्टफोन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट नोकिया डॉट कॉम के साथ ही ऑफलाइन भी मिलेगा.
एचएमडी ग्लोबल की घोषणा के बाद 15 जनवरी से यह स्मार्टफोन दुकानों पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. लॉन्च होने के बाद से ही यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर केवल ऑनलाइन माध्यमों पर ही बेचा जा रहा था. कंपनी द्वारा इस फोन की कीमत में कटौती की भी घोषणा की गयी है.
400 रुपये की कटौती के बाद यह हैंडसेट 10,599 रुपये में मिल रहा है. यह हैंडसेट ग्लॉस ब्लैक, ग्लॉस व्हॉइट और ग्लॉस मिडनाइट ब्लू रंग में आपको मिलेगा. इस स्मार्टफोन के साथ यूजर्स को कई ऑफर्स भी मिल रहे हैं. एयरटेल यूजर्स को 2,000 रुपये के इंस्टेंट कैशबैक के साथ ही 199 रुपये, 249 रुपये व 448 रुपये के रीचार्ज प्लान के साथ 12 महीनों तक 240 जीबी डेटा भी दिया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें