35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

NaMo App के जरिये Modi को दोबारा PM बनाने की कवायद, BJYM की ऐसी है तैयारी

नयी दिल्ली : लोकसभा 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी कमर कस चुकी है. भाजपा इस चुनावी महासमर के मद्देनजर लगभग 15 करोड़ नयेमतदाताओं से संपर्क साधने का अभियान शुरू कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की अध्यक्ष पूनम महाजन इसकीअगुवाई कर रही हैं. गुरुवार,17 जनवरी को पूनम महाजन ने अरुणाचल प्रदेश के […]

नयी दिल्ली : लोकसभा 2019 के लिए भारतीय जनता पार्टी कमर कस चुकी है. भाजपा इस चुनावी महासमर के मद्देनजर लगभग 15 करोड़ नयेमतदाताओं से संपर्क साधने का अभियान शुरू कर चुकी है. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा की अध्यक्ष पूनम महाजन इसकीअगुवाई कर रही हैं.

गुरुवार,17 जनवरी को पूनम महाजन ने अरुणाचल प्रदेश के तवांग से इस अभियान की शुरुआत की. इसके लिए देशभर के 300 शहरों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये जोड़ा गया. मालूम हो कि #NaMoYuva एेप के जरिये महाजन 50 लाख कार्यकर्ताओं से संपर्क साध रही हैं.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे नये वोटरों तक अपनी पहुंच बनायेंऔर उन्हें भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित करें. उन्होंने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाया कि वे नयेमतदाताओं को जोड़ने का काम शुरू कर रहे हैं.

पूनम महाजन अगले डेढ़ महीने तक देश के 50 शहरों से इसी तरह से वीडियो कांफ्रेंसिंग के सहारे नये वोटरों को जोड़ने का अभियान जारी रखेंगी.

भाजयुमो की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन कीलीडरशिप में चलाये जा रहेइसअभियान के तहत आने वाले तीन महीनों की पूरी कार्ययोजना तैयार कर ली गयी है. युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को मिशन से जुड़ी विभिन्न जिम्मेदारियां सौंपी गयी हैं.

मिशन-2019 के तहत मार्च के अंत तक युवा मोर्चा 15 तरह के कार्यक्रम आयोजित करेगा. इसमें डिजिटलऔर सोशल मीडिया की अहम भूमिका रहेगी. समाज के हर वर्ग के लिए कार्यक्रम होंगे. नेशन विद नमो प्रोजेक्ट के तहत दो मार्च को सुबह 11 बजे देशभर में एक साथ मोटरसाइकिल रैली आयोजित की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें