32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किराना एजेंसी कर्मी को गोली मार कर लूट की घटना के बाद दहशत में हैं व्यवसायी

छातापुर : मुख्यालय बाजार स्थित किराना एजेंसी के कर्मी की बेखौफ अपराधियों द्वारा बीते मंगलवार को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद व्यवसायियों में भय का माहौल बना हुआ है. आग्नेयास्त्रधारी बदमाशों की धमक और अपनी सुरक्षा को लेकर व्यवसायी वर्ग चिंतित है. बीते मंगलवार को अपराह्न छातापुर प्रतापगंज पथ में […]

छातापुर : मुख्यालय बाजार स्थित किराना एजेंसी के कर्मी की बेखौफ अपराधियों द्वारा बीते मंगलवार को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम देने के बाद व्यवसायियों में भय का माहौल बना हुआ है. आग्नेयास्त्रधारी बदमाशों की धमक और अपनी सुरक्षा को लेकर व्यवसायी वर्ग चिंतित है.

बीते मंगलवार को अपराह्न छातापुर प्रतापगंज पथ में दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने नरहैया पुल के समीप व्यवसायी के कर्मी को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया था.
इस घटना में कर्मी 45 वर्षीय सूरज वर्मा गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी हो गये. जिनका इलाज सुपौल स्थित एक निजी क्लिनिक में चल रहा है. पेट की लंबी सर्जरी के बावजूद रीढ़ की हड्डी में फंसे गोली को अब तक नहीं निकाला जा सका है. चिकित्सक का कहना है कि फिलवक्त हड्डी की सर्जरी कर गोली निकालना खतरे से खाली नहीं है.
जिस कारण से जख्मी को चिकित्सीय निगरानी में रखने की जरूरत है. आशंकाओं के बीच जख्मी के भयभीत परिजन अस्पताल में डेरा डाले हुआ हैं. इधर घटना के दो दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस एक भी अपराधी को ढूंढ नहीं पायी है. जिस कारण व्यवसायियों में पुलिस के प्रति नाराजगी देखी जा रही है.
कहते हैं अधिकारी
थानाध्यक्ष अनमोल कुमार की मानें तो जख्मी कर्मी ने बताया है कि सभी अपराधी नये चेहरे थे. सामने लाने पर उसकी पहचान की जा सकती है. लुटेरों के द्वारा करीब 40 हजार रुपये नकदी की लूट की गयी. जो प्रतापगंज के व्यापारियों से बकाया वसूली के थे.
प्रतापगंज के व्यापारिक प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी का फर्द बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. अपराधियों की पहचान कर जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें