29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पत्नी को बच्चा नहीं होने से पति ने उठाया यह घिनौना कदम

सुपौल (राघोपुर) : बिहार में सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत के धर्मपट्टी गांव स्थित वार्ड नंबर 3 में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या पीट-पीटकर कर दी. हैरत की बात यह है कि स्थानीय पुलिस जानकारी के बाद भी कार्रवाई के बदले लीपापोती में लगी रही. जानकारी के अनुसार […]

सुपौल (राघोपुर) : बिहार में सुपौल के राघोपुर थाना क्षेत्र के पिपराही पंचायत के धर्मपट्टी गांव स्थित वार्ड नंबर 3 में रविवार को एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या पीट-पीटकर कर दी. हैरत की बात यह है कि स्थानीय पुलिस जानकारी के बाद भी कार्रवाई के बदले लीपापोती में लगी रही. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के धर्मपट्टी गांव के वार्ड नंबर 3 निवासी विपीन साह की दो पत्नी है. पहली पत्नी में संतान नहीं होने पर दूसरी शादी हरिराहा पंचायत के फूल कुमारी से कुछ वर्षों पहले की.

स्थानीय लोगों के अनुसार दूसरी पत्नी में भी संतान नहीं होने से नाराज पति ने अपनी दूसरी पत्नी को रविवार को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया और फिर जबरदस्ती जहर पिलाकर मौत के मुंह में धकेल दिया. इस बात की गुप्त सूचना जब पुलिस को मिली तो पुलिस ने पहले हत्यारा पति को अपने कब्जे में लिया. फिर मामला दबाने के लिए सौदेबाजी शुरू कर दी.

इस घटना में पुलिस की मानवता तब सरेआम हुआ, जब 30 घंटे बीत जाने के बाद लाश से बदबू आनी शुरू हो गयी. इसके बाद भी पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराना मुनासिब नहीं समझा. हालांकि जब उक्त मामले की जानकारी सार्वजनिक हुई तो सोमवार को इस संदर्भ में पुलिस से जानकारी मांगी गयी. जहां राघोपुर थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने पहले अनभिज्ञता जाहिर की फिर जब मीडियाकर्मी ने थाना में गुप्त स्थान में बंद हत्यारा पति के बारे में चर्चा की तो अविलंब कार्रवाई करने की बात कही.

इधर, प्रखंड के विभिन्न गांवों में इस घटना को लेकर लोगों में पुलिस की कार्यशैली पर नाराजगी है. घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक डॉ कुमार एकले से जानकारी ली गयी तो उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष से जानकारी मिलने के बाद अविलंब कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें