37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पिकअप वैन से 132 कार्टन विदेशी शराब जब्त

जिला उत्पाद विभाग की विशेष टीम का छापा सरगना नीतीन शाही मुजफ्फरपुर जिले का है रहनेवाला सीतामढ़ी : डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर शराब के विरुद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला उत्पाद मद्य निषेध विभाग की टीम को शुक्रवार की अहले सुबह बड़ी सफलता मिली है. विभागीय टीम ने जिले […]

जिला उत्पाद विभाग की विशेष टीम का छापा

सरगना नीतीन शाही मुजफ्फरपुर जिले का है रहनेवाला

सीतामढ़ी : डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा के निर्देश पर शराब के विरुद्ध चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत जिला उत्पाद मद्य निषेध विभाग की टीम को शुक्रवार की अहले सुबह बड़ी सफलता मिली है.

विभागीय टीम ने जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के धरमपुर गांव में छापेमारी कर एक पिकअप वैन(बीआर 1जीसी 3843) से 132 कार्टन विदेशी शराब बरामद किया है. हालांकि वैन चालक व तस्कर भागने में सफल रहा. जिला उत्पाद अधीक्षक संजय कुमार राय ने इसकी पुष्टि की है. जब्त 132 कार्टन शराब में कुल 3840 बोतल(1174.680 लीटर) शामिल है.

छापेमारी दल को देखकर शराब व्यवसाय के सरगना नीतीन शाही के अलावा उसके सहयोगी सावन ठाकुर एवं ललन राय भागने में सफल रहा. शराब का सरगना नीतीन मुजफ्फरपुर जिले के औराई थाना क्षेत्र के शाही मीनापुर गांव निवासी छोटे शाही का पुत्र है. सभी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी चल रही है.

चार जनवरी को भी टीम ने थाना क्षेत्र के उखरा गांव से 4750 लीटर शराब बरामद किया था. उक्त खेप भी नीतीन की हीं थी. छापेमारी टीम में उत्पाद निरीक्षक नित्यानंद प्रसाद, अभिनव कुमार, दारोगा दिनेश प्रसाद साकेत, जीवस कुमार, धर्मेंद्र कुमार, उत्पाद सिपाही सुनील कुमार, राणा विकास, संजय कुमार गुप्ता, सोना लाल शामिल थे.

मालूम हो कि पिछले 24 घंटे के भीतर नानपुर थाना क्षेत्र में शराब की यह दूसरी बड़ी बरामदगी है. थाने की पुलिस ने हरिनगर बाजार चौक से पिकअप वैन से 2118 बोतल विदेशी शराब बरामद किया था. इस मामले में रोहित राम व भरत राम को आरोपित किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें